ब्रेस्ट मिल्क पंप करती हुई दिखाई दी Kalki Koechlin

एक वर्किंग मदर की लाइफ जितनी आसान दिखती है, उतनी होती तो नहीं है। काम के साथ बच्चे को पालना और उसे ब्रेस्टफीड कराना महिलाओं के लिए किसी चैलेंज से कम साबित नहीं होता। अब बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि केकलां ने एक ऐसी फोटो साझा की है, जिसे देखकर आपके दिल में हर वर्किंग मॉम के लिए इज्जत बढ़ जाने वाली है। 

कल्कि ने शेयर की खास फोटो: कल्कि केकलां ने मेकअप रूम से अपनी एक थ्रोबैक फोटो साझा कर दी है। फोटोज में कल्कि चेयर पर बैठी हुई दिखाई दे रही है। कल्कि शूट से पहले अपना मेकअप और हेयर स्टाइलिंग करवा रही हैं। आप सोच रहे होंगे कि इसमें खास क्या है? अरे।।।जरा ठहर जाइए...खास तो हम आपको अब बताने जा रहे है। मेकअप रूम से कल्कि ने अपनी जो थ्रोबैक फोटो शेयर की है, उसमें वो ब्रेस्ट पंप यूज करके ब्रेस्ट मिल्क निकालते हुए दिखाई दे रही है। 

 

खास है कल्कि की पोस्ट: इस फोटो साझा कर कल्कि ने एक वर्किंग मॉम की लाइफ से फैंस को रूबरू करवा दिया है। अपनी थ्रोबैक फोटो को साझा करते हुए कल्कि ने कैप्शन में लिखा- In memory of mom’s guilt, raging boobs and bionic bodies। कल्कि की ये फोटो, सिर्फ उनकी नहीं, बल्कि कई वर्किंग मदर्स के हार्ड वर्क और चैलेंज से रूबरू कर रही है। यही कारण है कि एक्ट्रेस की ये पोस्ट आम होकर भी बेहद खास है। 

कल्कि की इस पोस्ट पर उन्हें फैंस का बेशुमार प्यार भी मिलता हुआ दिखाई दे रहा है। फैंस कल्कि को एक स्ट्रॉन्ग मदर बोल रहे है, फैंस एक्ट्रेस को ब्यूटीफुल वुमन बताकर उनकी सराहना भी कर रहे हैं। कल्कि और उनके बॉयफ्रेंड Guy Hershberg ने वर्ष 2020 में बेबी गर्ल का वेलकम किया था। कल्कि हमेशा ही अपनी बेटी संग फोटो साझा  करके अपनी पर्सनल लाइफ के मोमेंट्स को फैंस संग साझा करती हैं। अब एक्ट्रेस की नई तस्वीर सोशल मीडिया पर छा चुकी है। कल्कि की इस पोस्ट पर आपकी क्या राय है?

प्रेग्नेंसी में भी हिट है Alia Bhatt का लुक, मलाइका ने कह दिया बहुत कुछ

आमिर को नहीं जानते है अन्नू कपूर, लाल सिंह चड्ढा' पर दिया शॉकिंग रिएक्‍शन

कब और कहाँ होगी आलिया की डिलीवरी, सारी डिटेल आई सामने

 

Related News