जलते रावण के बीच मिले आलिया-वरुण, YouTube पर छाया कलंक का टाइटल ट्रैक

आगामी बहुप्रीतिक्षित फिल्म 'कलंक' का टाइटल सॉन्ग शनिवार को रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है. 'कलंक' के इस टाइटल सॉन्ग में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और संजय दत्त को आप देख सकते है. लेकिन सभी का ध्यान इसमें वरुण और आलिया की केमिस्ट्री खींच रही है. 

बता दें कि आलिया भट्ट और वरुण धवन का यह गाना रिलाज होने के चंद ही घंटों में 371,856 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि यह गाना सामने आते ही लोगों की जुबान पर छा चुका है. इसे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. 

गाने में म्यूजिक प्रीतम का है, जिसे बोल दिए हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने और इस गाने को आवाज अरिजीत सिंह ने दी है. कई फैन्स ने इस गाने को सॉन्ग ऑफ द ईयर भी बता दिया है. एक यूजर ने लिखा कि, Song Of The Year... दिल को छू गया. आगे यूजर ने अरिजीत के तारीफ में लिखा, लव यू अरिजीत सिंह. इस फिल्म में मधुर दीक्षित, संजय दत्त, आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले है. यह फिल्म करीब 80 करोड़ रु में बनी है और यह 17 अप्रैल 2019 को रिलीज की जानी है. इसका निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला ने मिलकर किया है. 

 

पुल में मस्ती करती नजर आई मलाइका, अर्जुन ने फोटो पर किया ऐसा कमेंट

पिता का समर्थन कर ट्रोल हो गई सोनाक्षी, यूजर्स ने किए ऐसे भद्दे कमेंट्स

बॉक्सऑफिस पर कुछ ऐसी रही जंगली और नोटबुक की शुरुआत

कलंक के टाइटल ट्रैक के इंतजार में फैंस, लेकिन करण का गाना गाते हुए वीडियो वायरल

Related News