बेटी के साथ सिंगापुर रवाना हुईं काजोल!, जानिए क्या है वजह

कोरोना वायरस महामारी के बीच बॉलीवुड में शूटिंग बंद हो गई थी. ऐसे में अब कई स्टार्स शूट करने के लिए निकल रहे हैं. जी हाँ, शूटिंग दोबारा से शुरू हो चुकी है और कई स्टार्स हैं जो शूट में भी लग चुके हैं. आप देख रहे होंगे अब धीरे-धीरे लोग अपनी नॉर्मल लाइफ को जीने की कोशिश कर रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस काजोल को लेकर एक खबर आई है. जी दरअसल वह अपनी बेटी न्यासा के साथ सिंगापुर के लिए निकल चुकी हैं. मिली जानकारी के अनुसार न्यासा सिंगापुर में पढ़ाई करने के लिए जा रही हैं.

वैसे आपको याद हो तो इस साल कोरोना वायरस के बीच स्कूल बंद किए गए और काजोल न्यासा को लेकर मुंबई आ गईं थी. वहीँ अब काजोल वापस न्यासा को छोड़ने के लिए जा रहीं हैं. खबरें यह भी हैं कि कुछ महीने काजोल अपनी बेटी के साथ वही रहने वाली हैं. वैसे इस समय काजोल के पति अजय देवगन अपने बेटे युग के साथ मुंबई में रह रहे हैं. सामने आने वाली एक खबर के मुताबिक अजय और काजोल नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी की पढ़ाई छूटे और इस महामारी के बीच सिंगापुर में न्यासा अकेली रहें, इसलिए काजोल उनके साथ सिंगापुर गई हैं और अगले कुछ महीने वो वही रहेंगी.

आप सभी जानते ही होंगे इस समय न्यासा सिंगापुर के यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया से पढ़ाई कर रही हैं. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि अजय ने बेटी को सिंगापुर में 2018 में एक अपार्टमेंट भी खरीद कर दिया था ताकि वो वहां आराम से पढ़ाई करें और रहे. काम के बारे में बात करें तो काजोल इन दिनों फिल्मों से ब्रेक ले चुकीं हैं वहीँ अजय अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

भाजपा में डॉ. राजीव बिंदल के एक फेसबुक अपडेट ने बढ़ाई हलचल

जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस की माँ ने करवाया कन्या भोज

कई बदलावों के साथ जारी हुए अनलॉक-4 के दिशा-निर्देश

Related News