काजोल के ट्रेडिशनल लुक ने जीता फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग पीरियड ड्रामा फिल्म ताण्हाजी: द अनसंग वॉरियर के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर किया है. शेयर की गई फोटो में काजोस देसी लुक में फैंस का दिल लूट रही हैं. फोटो में काजोल पीले कलर के सलवार सूट में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. उन्होंने सूट के साथ ऑफ व्हाइट कलर का दुपट्टा भी कैरी किया हुआ है, जो उन्हें और भी स्टाइलिश लुक दे रहा है. 

काजोल ने इस लुक को लाइट मेकअप, लाइट लिपस्टिक और स्मोकी आईज के साथ पूरा किया है. उन्होंने इसके साथ अपने बालों को खुला रखा है. फैंस को उनका ये ट्रेडिशनल लुुक खूब अट्रैक्ट कर रहा है. फैंस जमकर उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं. काजोल की फिल्म की बात करें तो ताण्हाजी में उनके साथ अजय देवगन और सैफ अली खान भी दिखाई देने वाले हैं. काजोल और अजय देवगन लंबे समय बाद एक साथ परदे पर देखने वाले हैं. काजोल पहली बार पीरियड ड्राम फिल्म में अपने जलवे बिखेरने को तैयार हैं. फिल्म 17वीं शताब्दी के योद्धा ताण्हाजी मालुसरे पर आधारित है.

ताण्हाजी मालुसरे मराठा साम्राज्य छत्रपति शिवाजी महाराज के वीर योद्धा थे. फिल्म में अजय देवगन ताण्हाजी के  किरदार में दिखेंगे और काजोल ताण्हाजी की पत्नी सावित्रीबाई मालुसरे का रोल निभाएंगी. फैंस सिल्वर स्क्रीन पर अजय देवगन और काजोल को एक साथ देखने के लिए बेताब हैं. फिल्म में सैफ अली खान विलेन के किरदार में दिखने वाले हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है.

इस हॉट मॉडल की फोटोज हुईं वायरल, सोशल मीडिया पर लगी आग

इस हॉट मॉडल की सेक्सी तस्वीरें आपको अपना दीवाना बना देंगी

रिलीज़ से पहले प्रमोशन में बिजी है 'भंगड़ा पा ले' की स्टारकास्ट, अमृतसर पहुंचे सनी कौशल और रुखसार ढिल्लन

Related News