'माई नेम इज खान' के 10 साल हुए पुरे, काजोल ने की ताज़ा यादें

हिंदी सिनेमा की जानी मानी अभिनेत्री काजोल सिनेमा जगत में लगभग 30 साल पूरे कर चुकी हैं। तीन दशक के बाद भी वह स्क्रीन पर अपनी मौजूदगी से दर्शकों का खूब मनोरंजन करती हैं। पिछले दिनों वह अपने पति अभिनेता अजय देवगन अभिनीत और निर्मित फिल्म 'तानाजी द अनसंग वॉरियर' में तानाजी की पत्नी सावित्रीबाई के रोल में नजर आई थीं। वही फिल्म में उनका किरदार बहुत बड़ा नहीं था बावजूद इसके काजोल अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहीं है । वही फिल्म ने अब तक 260 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार कर लिया है। 

वैसे तो काजोल फिल्म की सफलता से बेहद खुश हैं लेकिन दूसरी तरफ उनका यह भी मानना है कि आप किसी भी फिल्म के बारे में पहले से पूरी तरह से आश्वस्त नहीं हो सकते हैं। काजोल के अनुसार, 'अगर हम यह सोचते हैं कि जो भी फिल्म हम अपने दिल और मन से बनाते हैं वह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित होगी तो यह हमारा अति आत्मविश्वास हो सकता है। फिलहाल , हम उम्मीद और दुआ जरूर करते हैं। वही शुक्र है कि ऊपर वाले ने हमें हमारी प्राथनाओं का जवाब दिया। इसके साथ ही फिल्म को मिलने वाली प्रतिक्रिया को लेकर उन्होंने कहा कि फिल्म के आखिरी तक जब तक शीर्षक आ रहे थे लोग तब तक रुके हुए थे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की वहीं फिल्म के खत्म होने के बाद जब लोग अपनी जगह से उठे तो उन्होंने भारत माता की जय के नारे लगाए। वही मुझे खुशी है कि जिस फिल्म ने यह प्रतिक्रिया पाई मैं भी उस फिल्म का हिस्सा थी।''माई नेम इज खान' को दस साल पूरे हो चुके हैं। फिल्म में शाहरुख और काजोल नजर आए थे। इसके साथ ही फिल्म लोगों द्वारा सराही गई थी। काजोल के करियर में इस फिल्म का क्या महत्व है इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैंने कभी यह सोचकर फिल्म नहीं की है कि वह फिल्म मेरे फिल्मी बायोडेटा में काम आएगी या नहीं।'

Malang Box Office : मलंग का पहले हफ्ते का प्रदर्शन रहा औसत, यह रहा कलेक्शन

फिल्म दंगल से लेकर लाल सिंह चड्ढा तक आमिर खान के यादगार किरदारों को इस प्रसिद्ध कार्टूनिस्ट ने कैलेंडर में किया कैद

तापसी की थप्पड़ पर अनुभव सिन्हा ने कहा- ये हर घर की कहानी

Related News