काजल अग्रवाल की बच्चों सी शरारत ने फैंस को बनाया दीवाना, यहाँ देखे वीडियो

अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपनी एक बेहद ही क्यूट वीडियो शेयर की है. वीडियो में काजल अग्रवाल बच्चों की तरह घोड़ा गाड़ी में बैठ कर खेलती हुई नजर आ रही हैं. काजल अग्रवाल की इस क्यूट और फनी वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर काफी संख्या में व्यू देखे जा रहे हैं. साथ ही काफी सारे लाइक और कमेंट्स भी आ रहे हैं. फैंस काजल की इस क्यूटनेस की काफी तारीफें कर रहे हैं. काजल अग्रवाल अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो और वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

दीपिका पादुकोण के 'क्लोसेट' से नवीनतम "विंटर एडिट" हुआ लॉन्च!

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर अक्सर ही एक्टिव रहती हैं. इसके अलावा काजल अग्रवाल की हॉट एंड सेक्सी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है. उनके सेक्सी और बोल्ड लुक को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जाता हैं. काजल का इंस्टाग्राम उनकी सेक्सी फोटो और वीडियो से भरा हुआ हैं. काजल टॉलीवुड फिल्म में आपनी शानदार एक्टिगं से टॉप नंबर पर आती हैं. काजल अग्रवाल टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू के साथ काम कर चुकी हैं.

अब नहीं होगा दबंग 3 में पाकिस्तान के इस मशहूर गायक का गाना

वहीं अगर काजल अग्रवाल के काम की बात की जाए तो, ज्यादातर प्रमुख निर्देशकों ने काजल अग्रवाल को महिला प्रधान नायक के रूप में कास्ट किया, क्योंकि वह उन्हें एक हॉट ब्यूटी के रूप में पेश करना जानती हैं और अपनी सेक्सी फिगर को भी बखूबी कैरी करती हैं और सभी को उनके सेक्सी हॉट बॉडी अच्छी लगती है. उनका करियर अभी भी शिखर पर है. वह अपनी सेक्सी कमर के साथ दर्शकों को लुभा रही है, एक दशक से अधिक समय से उन्हें पसंद किया जा रहा है.

इस बॉलीवुड अदाकारा ने साँझा की 19 साल पुरानी तस्वीरें

बेयॉन्से के बाद, एंजेलिना जोली ने कान्स से दीपिका पादुकोण के प्रतिष्ठित लुक को किया रीक्रिएट!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'सेक्रेड गेम्स' के लिए मिलने वाला है बड़ा अवार्ड

 

Related News