काजल ने पति संग शेयर की अंडरवॉटर हनीमून रूम की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस काजल अग्रवाल के नए फोटोज सामने आए हैं जो बड़े बेहतरीन हैं। इन फोटोज को आप यहाँ देख सकते हैं। काजल एक बॉलीवुड अदाकरा हैं और अब तक कई बेहतरीन फिल्मों में अपना जादू चला चुकीं हैं। वैसे काजल ने अपने बॉयफ्रेंड गौतम क‍िचलू संग शादी की है और अब वह उन्ही के संग हनीमून पर गईं हैं। इन दिनों दोनों साथ में मालद्वीप में है और अपना हनीमून इंजॉय कर रहे हैं। आप देख सकते हैं काजल अपने हनीमून की कई तस्‍वीरें लगातार सोशल मीडिया पर शेयर भी कर रही हैं जो बेहतरीन है।

 

आप देख सकते हैं हाल ही में काजल ने अपने हनीमून की कुछ खास तस्‍वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने पति के साथ अपने अंडरवॉटर हनीमून रूम में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर काजल लिखती हैं- 'Am I looking at the fish or are the fish looking at me? वहीँ एक अन्य तस्वीर पति संग शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखा है- 'Waking up to' हर तस्वीर में काजल का लुक दिल को छू लेने वाला है।

वैसे तस्वीरों में पानी के अंदर बना ये कमरा देखने में बेहद खूबसूरत है और इसे देखकर दिल में अजीब सी हलचल हो रही है। वैसे काजल अपनी इन तस्‍वीरें में ब्‍लू ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि काजल और गौतम की शादी प‍िछले हफ्ते मुंबई के ताज होटल में हुई थी और काजल लगातार सोशल मीडिया पर अपनी कुछ खास तस्‍वीरें शेयर कर रही हैं जो फैंस को पसंद आ रहीं हैं।

BB14 में टूट जाएगी इन दो दोस्तों की दोस्ती, सामने आया नया प्रोमो

बॉम्बे हाई कोर्ट ने दी इन दो जैन मंदिरों को खोलने की इजाजत, लेकिन रहेंगी ये शर्तें

'तेरी मेरी एक जिन्दरी' में नेगेटिव किरदार निभाएंगे मनोज चंदीला

Related News