एक्स-गर्लफ्रेंड की ऐसी हालत देखकर बिलख-बिलखकर रो पड़ा ये मशहूर सिंगर

हॉलीवुड की मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस सेलेना गोमेज़ इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं. दरअसल सेलेना lupus नामक एक बीमारी से पीड़ित हैं और इस समय उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें पिछले साल ही सेलेना का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और इसके चलते भी उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा था. इस दिक्कत के कारण ही उन्हें कुछ दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और अब सेलेना को इस नई बीमारी ने घेर लिया.

जैसे ही सेलेना के एक्स-बॉयफ्रेंड जस्टिन बीबर को उनकी बीमारी के बारे में पता चला तो जस्टिन खुद को रोक नहीं पाए और वो बिलख-बिलख कर रो पड़े. सूत्रों की माने तो जस्टिन के दिल में सेलेना के लिए बहुत खास जगह हैऔर इसलिए सेलेना की बीमारी के बारे में सुनकर जस्टिन काफी ज्यादा निराश हो गए.

जस्टिन और सेलेना के प्यार के किस्से काफी मशहूर थे और दोनों साथ में बेहद खूबसूरत भी नजर आते थे लेकिन किसी वजह से उनका ब्रेअकप हो गया था. जस्टिन और सेलेना ने करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट किया था और जैसे ही साल 2014 में उनके ब्रेअकप की खबरे सुनने में आई तो हर कोई हैरान हो गया था. कुछ दिन पहले ही जस्टिन ने अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से सगाई कर ली. वही सेलेना अब तक सिंगल ही है.

हॉलीवुड अपडेट...  

रोनाल्डो की एक्स-गर्लफ्रेंड के बिकिनी लुक को देखकर आपका भी हाल हो जाएगा बेहाल

ब्रिटेन की शाही शादी में कुछ इस अंदाज़ में पहुंचे प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल

प्रिंसेस यूजिनी की रॉयल वेडिंग में महारानी एलेजीबेथ ने पहना इतना कीमती ब्रोच

Related News