प्रिंसेस यूजिनी की रॉयल वेडिंग में महारानी एलेजीबेथ ने पहना इतना कीमती ब्रोच

ब्रिटेन की महारानी एलेजीबेथ की पोती प्रिंसेस यूजिनी शुक्रवार को शादी के बंधन में बंध गईं हैं. प्रिंसेस यूजिनी ने जैक ब्रूकसबैंक से शादी की है. दोनों पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब आख़िरकार इस कपल ने अपने परिवारवालों की मौजदगी में शादी कर ही ली. सोशल मीडिया पर प्रिंसेस यूजिनी और जैक ब्रूकसबैंक की शादी की फोटोज काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं. अब जब शादी महारानी एलिजाबेथ की पोती की हो और उनके बारे में चर्चा ना की जाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता है.

इस रॉयल शादी में क्वीन एलिजाबेथ ने स्काय ब्लू कलर का ब्लेजर और स्कर्ट पहना था और उन्होंने इसी रंग की हैट भी लगाई थी. इस ऑउटफिट में एलिजाबेथ बेहद खूबसूरत लग रहीं थीं. इस उम्र में भी वो हमेशा अपनी खूबसूरती के जरिए महफ़िल की शान बन जाती हैं. रॉयल शादी में सभी की नजरें क्वीन एलिजाबेथ की खूबसूरती से ज्यादा उनके ब्रोच पर जा रहीं थी. अपनी पोती प्रिंसेस यूजिनी की शादी में एलिजाबेथ ने उनका फेवरेट ब्रोच पहना था.

ये डिजाइनर ब्रोच कोई आम ब्रोच नहीं है बल्कि ये पूरे 18.8 कैरट डायमंड से बना है और इसे 'Cullinan V brooch' कहा जाता है. रानी एलिजाबेथ हर बड़े ओकेजन पर ये ही ब्रोच पहनती हैं. हाल ही में उन्होंने बलमोरल एनुअल ट्रिप पर भी ये ही ब्रोच पहना था. दरअसल उनका ये ब्रोच रॉयल फैमिली की इम्पोर्टेंस और उनके ट्रेडिशन को दर्शाता है. इसलिए ये रानी एलिजाबेथ के लिए बहुत ज्यादा स्पेशल हैं. आपको बता दें प्रिंसेस यूजिनी ने जैक ब्रूकसबैंक की शादी विंडसर कैसल में हुई है.

हॉलीवुड अपडेट...  

ब्रिटिश राजकुमारी प्रिंसेस यूजिनी ने की शादी, शाही परिवार में हुआ खास जश्न

मॉडल ने न्यूड होकर बेशर्मी से दिखाए अपने प्राइवेट पार्ट्स, वीडियो हुआ वायरल

Aladdin Teaser : अलादीन की इस जादुई दुनिया में जाकर आप भी कही खो जाएंगे

Most Popular

- Sponsored Advert -