पत्नी से पार्क में सरेआम झगड़ा करने लगे जस्टिन बीबर और फिर कर दी ऐसी हरकत

हॉलीवुड के मशहूर सिंगर जस्टिन बीबर पिछले कई दिनों से अपनी रिलेशनशिप को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. बता दें जस्टिन ने मॉडल और एक्ट्रेस हैली बाल्डविन से शादी कर ली है और दोनों आए दिन कही ना कही स्पॉट होते ही रहती हैं. हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि जस्टिन और हैली के शादीशुदा संबंधों में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. जी हां... इस खबर के सामने आने के बाद से ही जस्टिन के फैंस टेंशन में हैं और वह इसका कारण जानना छह रहे हैं.

जस्टिन और हैली के झगडे का का सबूत तब देखने को मिला जब यह जोड़ी एक बीच पर बहस करती नजर आई. सूत्रों की माने तो जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी हैली को शनिवार की सुबह सार्वजनिक तौर पर बहस करते देखा गया था गया. दोनों कैलिफोर्निया के लगुना बीच पर एक पार्क में धूप में बैठे हुए थे और इस दौरान दोनों के बीच बातचीत में तनाव साफ नजर आ रहा था. जस्टिन और हैली के चेहरे पर टेंशन साफ तौर से दिखाई दें रहा था. बहस के बीच में जस्टिन बीबर कई बार अपनी जगह से उठे और वहां से जाने की कोशिश करते भी दिखाई दिए.

आपको बता दें कुछ दिन पहले ही जस्टिन ने यह खुलासा किया था कि वह तनाव की वजह से खुद को दुनिया से दूर महसूस कर रहे हैं और यही स्थिति उन्हें खाए जा रही है. इस बारे में उन्होंने कहा था कि, 'मैं हमेशा वापसी करता हूं इसलिए ज्यादा चिंतित नहीं हूं, केवल आप तक पहुंचने और आपसे मेरे लिए दुआ करने के लिए कहना चाहता हूं, भगवान पर भरोसा है और आपकी दुआएं रंग लाएंगी, शुक्रिया.' बता दें पिछले साल ही जस्टिन ने अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से शादी की है.

आज इस समय रिलीज़ होगा पीएम मोदी की बायोपिक का ट्रेलर

इस एक्ट्रेस से बढ़ रही 'उरी' एक्टर की नज़दीकी, इसलिए हुआ ब्रेकअप!

विदेश जाकर इतनी बदल गई प्रियंका, ट्रांसपैरंट ड्रेस पहनकर दिखाई हॉट बॉडी

Related News