लॉन्च के तुरंत बाद जुपिटर ने बढ़ाई इस मॉडल की कीमत

Jupiter125 के हालिया लॉन्च के उपरांत, TVS मोटर कंपनी ने अब अपने बहुत फेमस Jupiter110 स्कूटर के मूल्यों में बढ़ोतरी का एलान कर दिया है. नए मूल्यों  में बढ़ोतरी के साथ, Jupiter110 अब 600 रुपए महंगा किया जा चुका है. मूल्यों में बढ़ोतरी Activa 6G कंपटीटर्स के सभी वेरिएंट में लॉन्च की जा चुकी है.

मूल्यों में बढ़ोतरी के अतिरिक्त स्कूटर की बाकी डिटेल्स बिलकुल भी परिवर्तित नहीं हुई है. इसलिए इस सेगमेंट के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर्स में से टू-व्हीलर पर कोई फीचर या मैकेनिकल अपडेट अब तक नहीं किया गया है. यहां Jupiter110 की डिटेल्ड वेरिएंट-वार एक्स-शोरूम का मूल्य दिया गया है.

Jupiter 110 इंडियन मार्केट में Honda Activa 6G का सीधा कंपटीटर है. यह सेगमेंट में सबसे अधिक फीचर-लोडेड स्कूटर्स में से एक के रूप में देखने को मिलते है, जो बाहरी फ्यूल फिलर कैप, बड़े फुटबोर्ड, रिट्रैक्टेबल हुक और 21-लीटर सीट स्टोरेज स्पेस जैसे बिट्स के साथ मिल रहा है. मॉडल के कुछ High Space वाले वेरिएंट को USB चार्जर के साथ फ्रंट यूटिलिटी बॉक्स से भी लाभ होता है.

स्कूटर के सेंटर में एक 109.7cc, CVT गियरबॉक्स के साथ एयर-कूल्ड इंजन भी मिल रहा है. यह इंजन 7.37bhp की मैक्सिमम पावर और 8.4Nm का पीक टॉर्क देने के लिए जिम्मेदार कहा जा रहा है. हम बता दें कि Jupiter पर सस्पेंशन ड्यूटी को आगे की तरफ Telescopic Forks और एक मोनोशॉक यूनिट द्वारा कंट्रोल किया जाता है जो रियर में ड्यूटी करता है. स्टैंडर्ड ब्रेकिंग सेटअप में दोनों छोर पर ड्रम होते हैं और यह चुनिंदा वेरिएंट पर फ्रंट डिस्क ऑप्शन के साथ मिल रहा है.

नवंबर में भारत की वाहन खुदरा बिक्री आपूर्ति की कमी के कारण घटी: रिपोर्ट

VIDEO: शादी ने ऐसा बिगाड़ा बजट कि ऑटो में ट्रेवल करती दिखीं कैटरीना कैफ की बहन!

सेहली के घर से लौट रही थी युवती, ऑटो चालक ने कर दिया दुष्कर्म

Related News