3 रातों तक इस ड्रग्स एडिक्ट एक्टर ने किए ज़िंदगी के खौफनाक खुलासे

हॉलीवुड मूवी 'पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन' में नजर आए जॉनी डेप कई समय बाद मीडिया के सामने आए हैं. कई समय बाद जॉनी डेप को देखा गया है और वह पूरी तरह से बदल चुके हैं. जॉनी डेप ने हाल ही में डिप्रेशन, पैसों और ड्रग्स के बारे में बात कि. उन्होंने बताया की अपनी पत्नी को तलाक देने के बाद वह डिप्रेशन में चले गए थे और उसके बाद वह ड्रग्स के आदि हो गए थे. जॉनी ने कुछ समय पहले ही अपना एक इंटरव्यू दिया था जो करीब तीन रातों तक चला और इस इंटरव्यू में जॉनी ने बहुत सी बातों का जिक्र किया.

जॉनी ने कहा कि उनके करीबी दोस्तों ने उन्हें अंबर से शादी करने के लिए साफ़ मना किया था लेकिन फिर भी उन्होंने शादी कि और उसके बाद उन्हें उनसे तलाक लेना ही पड़ा जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में चले गए. तलाक का दर्द जॉनी झेल नहीं पाए इस वजह से उन्होंने ड्रग्स का सहारा लिया. जॉनी ने कई पैसे बर्बाद किए और उन्होंने अपनी कम्पनी के भी पैसों को लुटा दिया लेकिन वह खुद नहीं समझ रहे थे कि वह क्या कर रहे हैं.

जॉनी ने कहा कि वह कुछ भी साइन करते थे तो बिना देखे ही साइन कर देते थे इस वजह से उनके साथ धोखा हुआ. जॉनी ने अपनी पत्नी और अपना सब कुछ खो दिया और उसके बाद वह डिप्रेशन का शिकार हो गए. अब जॉनी डिप्रेशन से उबर चुके हैं और यह सब Happier Days नाम के सीनियर सिटिजन होम में जाने के बाद सही हुआ.

बीच सड़क पर अपने एक्स-लवर को किस करते नजर आई यह एक्ट्रेस

शादी के बंधन में बंधी 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' की यह जोड़ी

ब्लैक बिकिनी में कहर ढा रही है ये हॉट मॉडल

Related News