शादी के बंधन में बंधी 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' की यह जोड़ी
शादी के बंधन में बंधी 'गेम ऑफ़ थ्रोन्स' की यह जोड़ी
Share:

हॉलीवुड की मूवी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' तो आप सभी को याद ही होगी. यह वो फिल्म थी जिसने खूब कमाई की और दर्शकों को खूब पसंद भी आई. इस फिल्म में एक्टर किट हैरिंगटन को काफी पसंद किया गया. आपको बता दें कि एक्टर किट हैरिंगटन फिल्म में नजर आई एक्ट्रेस रोज लेसली से शादी कर चुके हैं. जी हाँ, मूवी 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के स्टार्स ने शादी रचा ली है. दोनों कि पहली मुलाक़ात साल 2012 में एक शो के सेट पर हुई थी और उसके बाद से दोनों एक दूजे को डेट करने लगे.

दोनों ने कई बार शो में, मूवीज में प्रेमी जोड़े होने की भूमिका निभाई और असलियत में कब ऐसा हो गया दोनों को पता ही नहीं चला. साल 2017 में ही दोनों ने सगाई का एलान किया था और अब साल 2018 में दोनों ने 23 जून को शादी रचा ली. दोनों की शादी का आयोजन अबेर्डीनशायर के वार्डीहिल केशल में किया गया जहाँ कई लोग शामिल हुए. लेसली का पूरा परिवार भी वहीँ रहता है और दोनों ने उसी जगह पर शादी की. हैरिंगटन ने पहली बार जब लेसली को देखा था तभी से वह उन्हें पसंद करने लगे थे और उनके लिए जल्द से जल्द शादी का प्रस्ताव भेजना चाहते थे.

अब जाकर हैरिंगटन का सपना सच हो गया. लेसली उनकी पत्नी बन चुकी हैं और दोनों बहुत खुश हैं. दोनों की शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं और खूब पसंद भी की जा रही हैं. दोनों ही तस्वीरों में बहुत ही आकर्षक और शानदार नजर आ रहे हैं.

सपने में मरे हुए इंसान दिखने के पीछे का रहस्य

तैमूर के साथ कुछ ऐसा कर गई सैफ की पहली पत्नी

भूलकर भी कछुए की अंगूठी न पहने इस राशि के लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -