जो बिडेन ने काबुल हवाईअड्डे पर हमलावरों को दी चेतावनी, कहा- हम शिकार करेंगे....

काबुल: काबुल एयरपोर्ट के बाहर हुए बम धमाकों को लेकर अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडेन ने हमलावरों को सख्त चेतावनी दी है और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी. काबुल हमलों में कई अमेरिका के फौजियों के मरने से बाइडेन सख्त सद्मे हैं और बोला है कि कि ना ही हम इसे भूलेंगे औऱ ना ही हम माफ करेंगे. अब हम शिकार करेंगे और उन्हें इन मौतों की कीमत चुकाना होगा.

राष्ट्रपति ने हमले को अफगान में अमेरिका का सबसे बुरा दिन करार देते हुए बोला कि बेगुनाह लोगों की जान लेने वालों को किसी भी सूरत में नहीं छोड़ा जाएगा. इतना ही नहीं काबुल एयरपोर्ट पर अभी भी अमेरिकी और ब्रिटिश सैनिक मौजूद हैं. तालिबान ने रेस्क्यू ऑपरेशन पूरा करने के लिए 31 अगस्त की डेडलाइन को तय किया जा चुका है.  उनका बोलना है कि यदि विदेशी सैनिक 31 तक देश छोड़कर नहीं गए, तो अच्छा नहीं होगा.

तालिबान ने भले ही डेडलाइन तय की जा चुकी है, लेकिन अमेरिका ने साफ कह दिया है कि रेस्क्यू ऑपरेशन जारी रहने वाला है. बाइडेन ने कहा कि हम अफगान से अमेरिकी नागरिकों को बचाया जाएगा. हम अपने अफगान सहयोगियों को बाहर निकालेंगे और हमारा मिशन जारी रहेगा. उन्होंने आगे बोला कि काबुल एयरपोर्ट के बाहर हुए हमलों में मारे गए अमेरिका सर्विस के सदस्य हीरो थे. वो दूसरों के जीवन को बचाने के लिए एक खतरनाक मिशन में लग चुके है. वहीं, आतंकी समूह ISIS-K ने अपने टेलीग्राम अकाउंट पर काबुल हवाई अड्डे पर हुए हमले की जिम्मेदारी ली है. 

छठा वेतन आयोग: पंजाब ने राज्य कर्मचारियों के लिए न्यूनतम 15% बढ़ोतरी को दी मंजूरी

हरियाणा के भिवानी में बस-ट्रॉली की टक्कर, 4 की मौत दर्जनों हुए घायल

धन के प्रवाह और कृष्णा रिवर को लेकर मैनेजमेंट बोर्ड की बैठक आज

Related News