हंगामा मचाने आ रहा Jio का नया प्लान, एक बार रिचार्ज करने पर मिल रही ये सुविधा

 Jio Fiber का एक ऐसा प्लान आज हम आपके लिए लेकर आए हैं जिसमें ओटीटी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिल रहा है साथ ही साथ इसमें सुपर फास्ट इंटरनेट स्पीड भी मिलेगी और अनलिमिटेड इंटरनेट भी प्रदान किया जाने वाला है इसकी बदौलत आप पूरे महीने धड़ल्ले से अपनी पसंदीदा मूवीज देख पाएंगे और उन्हें हाई क्वालिटी में डाउनलोड भी कर सकते है। यदि आप भी यह प्लान एक्टिवेट करवाना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए इसकी जानकारी लेकर आए हैं जिससे आप इसका लुत्फ़ उठा पाएंगे।

कौन सा है ये प्लान: Jio Fiber के जिस प्रीपेड प्लान के बारे में हम आपको रहे हैं उनका मूल्य 1,499 रुपये है। इस प्लान को कस्टमर आसानी से परचेज कर पाएंगे हैं। इस प्लान की सबसे बड़ी खासियत ये है कि जिसमे आपको 300 Mbps की डाउनलोडिंग स्पीड भी मिल सकती है। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपके लिए इतने सारे बेनिफिट्स ऑफर भी प्रदान किए जा रहे है कि आप उनका अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं और इस कीमत में ऐसे बेनिफिट्स शायद ही किसी प्लान में दिए जा रहे है।

कौन से बेनिफिट्स इस प्लान में हैं शामिल:  यदि बात की जाए बेनिफिट्स की तो इस प्लान में आपको तमाम तरह के बेनिफिट्स देखने को मिल जाएंगे इसमें सबसे पहले प्लान वैलिडिटी भी दी जा रही है। आपको इस प्लान में 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है इसके साथ ही अगर बात की जाए इंटरनेट स्पीड की तो यह 300mbps की है जो 300mbps अपलोड और 300mbps डाउनलोड के लिए लागू हो रही है। जिसके साथ ही बात की जाए डाटा की तो यह पूरी तरह से अनलिमिटेड है और वॉइस की पूरी तरह से अनलिमिटेड है। इसके साथ ही आपको फ्री OTT प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है जो एक या दो नहीं है बल्कि एक दर्जन से भी अधिक है। आपको बता दें कि इस प्लान में आपको जिओ सावन का भी सब्सक्रिप्शन भी प्रदान किया जा रहा है जिससे आप अपने पसंदीदा गानों को एक महीने तक बिना किसी रोक-टोक के सुन सकते हैं और उन्हें डाउनलोड भी कर पांएगे।   

Realme ने पेश किया अपना अब तक का सबसे सस्ता मोबाइल

हंगामा मचाने आ रहा है Airtel का दमदार रिचार्ज...

Vi का एक और बड़ा धमाका! कॉलिंग और डाटा के साथ फ्री मिलेगी ये खास सुविधा

Related News