JIO के GigaFiber का कमाल, अपने ग्राहकों के लिए उतारा 350 रु से कम का सबसे धाकड़ प्लान

इसे Jio GigaFiber सर्विस का असर कहा जाए या कुछ और जो इससे प्रभावित होकर अब hathway ने भी एक बड़ा कमाल कर दिया है. बता दें कि  Hathway काफी जानी-मानी केबल और ब्रॉडबैंड सर्विस ऑपरेटर है. और इसने अपने ग्राहकों को एक बड़ा तोहफा दिया है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हैथवे ने अपने ग्राहकों के लिए सस्ते प्लान पेश करना शुरू कर दिया है.

अभी नहीं खरीदा तो फिर कभी नहीं, 10 हजार रु तक कम हुए इस फ़ोन के दाम

आपको बता दें कि इस कंपनी से भी करोड़ों के सांख्य में ग्राहक जुड़े हुए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कुछ समय पहले हे जियो और हैथवे ने हाथ मिलाया है. जहां अब हैतहव्य द्वारा एक नया प्लान पेश किया गया है. बता दें कि हैथवे का नया प्लान किसी भी एफयूपी लिमिट के बिना 349 रुपये के मासिक किराए पर पेश किया गया है. 

सभी कंपनियों को पछाड़ते हुए Microsoft ने पाया यह ख़ास मुकाम

इस प्लान की बात की जाए तो इस प्लान में 50 एमबीपीएस की स्पीड के साथ अनलिमिटेड डाउनलोड और ब्राउज़िंग का यूजर्स लाभ उठा पाएंगे. इस प्लान से साफ पता चलता है कि केबल और ब्रॉडबैंड ऑपरेटरों ने पहले से ही अपने यूजर्स को होल्ड करने के लिए बेहतर ऑफर्स और डील्स शुरू कर दी है. खास बात यह है कि इस प्लान में यूजर्स को बहुत सारी बैंडविड्थ कंस्यूम करने वाले यूट्यूब, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार, अमेजन प्राइम, ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेमिंग के साथ कोई भी कंटेंट डाउनलोड या स्ट्रीम करने पर का मौका भी आपको मिलेगा. लेकिन अभी यह प्लान केवल हैदराबाद मार्केट के लिए ही पेश किया है. 

APPLE देने जा रही Whatsapp के साथ करोड़ों लोगों को झटका, नहीं दिखेगी यह फीचर

पोर्न के खिलाफ उठा एक और सख्त कदम, इस मशहूर कॉफी श्रृंखला को होगा नुकसान

OPPO इंडिया को लगा करारा झटका, एमडी ने दिया इस्तीफा

Related News