दिवाली महाधमाका : रिचार्ज पर jio दे रही 100 फीसदी कैशबैक, स्मार्टफोन पर 2200 रु...

देश क़ी सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी हर दिन अपने ग्राहकों के लिए कुछ ना कुछ नया पेश करती रहती हैं. तो भला जियो दिवाली पर कैसे चुप रह सकती थी, कम्पनी ने दिवाली के लिए भी धमाकेदार ऑफर क़ी घोषणा क़ी है. आपको बता दें कि कम्पनी द्वारा 149 रुपए या उससे ऊपर वाले रिचार्ज अमाउंट पर धमाकेदार कैशबैक की सुविधा शुरू क़ी है. 

जियो ने अपने यूजर्स के लिए 'Jio Diwali Dhamaka' ऑफर लांच किया है. इसके तहत यूजर्स को रिचार्ज पर 100% कैशबैक, जियो फोन 2 कैशबैक और फ्री जियोफाई जैसे शानदार ऑफर्स मिल सकते हैं. बता दें कि इस ऑफर का लाभ आप 30 नवंबर से पहले रिचार्ज कराकर उठा सकते हैं. 

रिचार्ज अॉफर

149 रुपए और इस प्लान से जितने भी प्लान की कीमत अधिक है उन सभी प्लान पर जियो खास ऑफर दे रही हैं. आपको बता दें किइससे ज्यादा वाले प्लान के रिचार्ज पर कंपनी 100 फीसदी का कैशबैक दे रही है. यानी कि आपका रिचार्ज बिलकुल मुफ्त में होगा. कैशबैक कूपन की अधिकतम सीमा 500 रुपए है, इससे ज्यादा के कैशबैक के लिए कंपनी 500 रुपये मल्टिपल कूपन दे रही हैं. आप एक बार में एक कूपन ही रिडीम कर सकते हैं. साथ ही जियो द्वारा किसी भी 4जी फोन की खरीदारी पर 2,200 रुपए का इंस्टेंट कैशबैक भी मिल रहा है. 

 

Panasonic का सबसे धाकड़ स्मार्टफोन, 16 MP कैमरा और इन फीचर्स के साथ मचा रहा धूम

दिवाली धूम : मात्र 1700 रु में 4G स्मार्टफोन, JIO का 2200 रु कैशबैक

हिन्दुस्तान में सैमसंग का दिवाली धमाका, इस कीमत में आएगा 4 रियर कैमरे वाला फ़ोन

दिवाली ऑफर : 2800 रु में 4G स्मार्टफोन, PAYTM MALL करेगा आपकी पूरी-पूरी मदद

इन खूबियों के साथ दस्तक देगा OPPO A7 , फीचर्स हुए लीक

Related News