साली को अकेला पाकर डोल गई जीजा की नियत और कर दी हैवानियत

आजकल बढ़ते अपराध के मामले लगातार सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बिहार के भागलपुर जिले के शिवनारायणपुर का है जहाँ सहायक थाना क्षेत्र से एक ऐसा मामला सामने आया है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ यहां एक गांव में एक युवक ने 21 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर उसके शरीर पर घासलेट छिड़ककर आग लगा दी. जी हाँ, इस मामले में पीड़िता की मौत हो गई है. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ मृतका रिश्ते में आरोपी की साली लगती थी और इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बताया गया है कि ''मृतक किशोरी दो दिन पहले अपने परिवार वालों के साथ आरोपी के घर बुद्घचक थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोघट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आई थी. लेकिन बुधवार को जब किशोरी अपने गांव वापस लौटी तो उसके जीजा का भाई पप्पू साहनी भी उसके साथ आ गया. उसके बाद जब पीड़ित किशोरी के परिवार वाले खेती पर काम करने के लिए घर से बाहर गए तो आरोप ने घर में किशोरी को अकेली पाकर उसके साथ बलात्कार किया और लड़की ने जब इस बारे में सबको बताने की धमकी दी, तो आरोपी ने पीड़िता के शरीर पर केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी.''

इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ जलते हुए पीड़ित लड़की की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आए और आरोपी को घटनास्थल पर ही पकड़ लिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी. अब इस मामले में आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

जौनपुर से पकड़ाया एक और बलात्कारी बाबा, दर्शन के बहाने करता था शोषण

प्रेमी को घर बुलाकर पत्नी ने पति को उतार दिया मौत के घाट

ईद के दिन मौसी को पिलाया शर्बत और बाथरूम में जाकर...

Related News