कहर ढा रही है इस टीवी एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें

टीवी के मशहूर शो 'जीजा छत पर है' में नजर आ रही अभिनेत्री हिबा नवाब इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस शो में हिबा 'इलायची' की भूमिका निभा रही है जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. टीवी के चर्चित शो 'फिर कोई है' से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली हिबा नवाब आज के समय टीवी की सबसे मशहूर अभिनेत्री है जो कई शोज में नजर आ चुकी है.

उन्होंने टीवी के चर्चित शो 'यह रिश्ता क्या कहलाता है', 'तेरे शहर में,' 'भाग बकूल भाग' जैसे कई सीरियल्स में काम किया है. बात दें कि हिबा नवाब सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती है. अब हाल ही में जो हिबा ने अपनी तस्वीरें शेयर की है उन तस्वीरों में है वह बेहद ही बोल्ड नजर आ रही है.

इसलिए बेहद उत्साहित हैं अभिनेता गुंजन उतरेजा

खबरों की माने तो हिबा नवाब इन दिनों वाराणसी में मौजूद है जहां से वे अपने फैंस के साथ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रही हैं. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में हिबा ने कहा कि वह शाहरुख़ खान को बेहद पसंद करती है और उन साथ डेट पर जाना जाती है.

 

इसके अलावा हिबा को टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट बेहद पसंद हैं. हिबा नवाब की हालिया तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

आप भी देखे हिबा नवाब की ये लेटेस्ट तस्वीरें..

 

 

चटपटी खबरें..

सलमान खान के शो को छोड़ इस शो का हिस्सा बनी शफक नाज

टीवी का ये पॉपुलर अभिनेता करने जा रहा 'ब्लाइंड डेट'

इसलिए बेहद उत्साहित हैं अभिनेता गुंजन उतरेजा

 

Related News