जेवर-बुलंदशहर गैंगरेप मेडिकल रिपोर्ट - महिलाओ के साथ नहीं हुआ बलात्कार

नई दिल्ली : उत्तरप्रदेश से लेकर देशभर को हिलाकर रख देने वाले जेवर-बुलंदशहर हाइवे गैंगरेप मामले में एक के बाद एक चौंकाने वाले ट्विस्ट आ रहे है. पहले पीड़ित महिलाए आरोपियों की पहचान वाले बयान से पलट गई इसके बाद मेडिकल जाँच में जो सामने आया है वह हैरान करने वाला है. मेडिकल रिपोर्ट के मुताबिक महिलाओ के साथ गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई.

इस मामले में पहला मोड़ यह था कि पीड़िता ने अपने उस बयान से पल्ला झाड़ लिया जिसमे उसने आरोपी को पहचानने का दावा किया था और पडोसी को आरोपी बताया था. कल महिला ने कहा कि वह आरोपियों को नहीं पहचानती है. उसने गुस्से और भावनाओं में बहकर पड़ोसी का नाम ले लिया था. इसके बाद मामले में दूसरा ट्विस्ट तब सामने आया जब पीड़ित महिलाओं की मेडिकल जांच रिपोर्ट में गैंगरेप की पुष्टि नहीं हुई है. हालांकि महिलाओं के कपड़े FSL जांच के लिए भेजे गए हैं. FSL रिपोर्ट आने के बाद पूरी तरह से स्पष्ट हो जाएगा कि महिलाओं से गैंगरेप हुआ या नहीं.

बता दे कि जेवर-बुलंदशहर हाइवे पर लूट, हत्या और गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया था. करीब आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने एक कार को रोका और लूटपाट की. विरोध करने पर बदमाशों ने एक कार सवार की गोली मारकर हत्या कर दी. कार में मौजूद पीड़ित महिलाओ ने आरोप लगाया कि उनके साथ गैंगरेप हुआ. इस घटना ने यूपी की योगी सरकार पर कानून व्यवस्था और सुरक्षा व्यवस्था पर कई सवालिया निशान खड़े कर दिए.

UP गैंगरेप : पति के सामने पत्नी पर टूट पड़े दरिंदे, बारी-बारी से लूटी आबरू

#HighWayGangRape : आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशो ने 4 महिलाओ से किया गैंगरेप, विरोध करने पर हत्या

इधर योगी ने विधानसभा में अपराध को लेकर सफाई दी, उधर 8वी की छात्रा से हुआ चलती कार में गैंगरेप

गैंगरेप से बचने के लिए पूल से कूदी लड़की, पैर टूट गया फिर भी दरिंदो ने की हैवानियत

 

 

Related News