नहाते समय ऐसा काम करती हैं ये एक्ट्रेस, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

इन दिनों तो हॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी हॉटनेस और स्टाइल के कारण सुर्खियों में बनी रहती है. और सबसे ज्यादा तो लोग इनकी लाइफस्टाइल के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. हाल ही में एक और हॉलीवुड मॉडल ने अपने फैंस को अपनी आदतों के बारे में बताया. हम बात कर रहे है हॉलीवुड मॉडल और एक्ट्रेस जेसिका बेल की जिन्होंने अपने फैंस को एक ऐसी आदत के बारे में बताया है जिसके बारे में जानकर शायद आप भी हैरान हो जाएंगे.

जेसिका ने बताया वो नहाते समय हमेशा कुछ ना कुछ खाती हैं. इतना ही नहीं उन्होंने इस बात को सच साबित करने के लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो भी शेयर किया है. फोटो शेयर कर जेसिका ने ये भी बताया कि, 'हाँ... मैं शावर लेते हुए खाती हूं. मैं मानती हूं. चिकन एप्पल सॉसेज और एस्प्रेसो. इसे चखें. मैं आपको चुनौती देती हूं, शावर लेते हुए खाने की.'

वैसे जेसिका ने पहली बार अपनी शावर वाली आदते फैंस के साथ शेयर नहीं की है बल्कि इससे पहले भी वो कई बार अपने फैंस को शॉवर दौरान उनके द्वारा होने वाली हरकतों के बारे में बता चुकी हैं. आपको बता दे जेसिका की सबसे ज्यादा तारीफें फिल्म 'टोटल रिकॉल' में की गई थी और इस फिल्म से ही उन्हें बड़ी पहचान मिल पाई है.  

एक बार फिर 'एनाबेल' आ रही है सभी को डराने, जानिए कब होगी फिल्म रिलीज़

गरीब किसान की बेटी थी ये बड़ी सिंगर, आज हैं 370 मिलियन डॉलर की मालकिन

Video : न्यूड होकर मसाज करवाते नजर आई हॉलीवुड की ये अभिनेत्री

 

Related News