वेडिंग फंक्शन में अपनाये जीन्स साड़ी पैटर्न, ट्रेंडिंग है ये लुक

शादी का सीजन चल रहा है और ऐसे में आप ये सोचती होंगी कि शादी के लिए कौनसी ड्रेस बेस्ट होगी. अगर अब तक नहीं सोचा है तो आप भी सोच लीजिए कि इस बार आपको शादियों में किस तरह से तैयार होना हैं और आकर्षक दिखना हैं. यह काम महिलाओं के लिए बहुत मुश्किल होता है. वे फैशन और ट्रेंड के साथ हर फंक्शन में खूबसूरत दिखना चाहती हैं. अगर आप भी ऐसा ही कुछ चाहती हैं तो हम आपके लिए लेकर आये हैं कुछ ऐसे फैशन टिप्स जो आपकी ड्रेस को लेकर हो रहे कन्फ्यूजन को दूर करें. 

* प्लाजो विद स्ट्रेट फिट कुर्ता  आप प्लाजो के साथ स्ट्रेट फिट कुर्ता पहनकर इस त्योहार का आनंद ले सकती हैं. ध्यान रखें अगर आप प्लाजो और स्ट्रेट फिट कुर्ता का चुनाव कर रही हैं तो ब्राइट कलर का चुनाव करें.

* जैकेट स्टाइल सूट  इन दिनों जैकेट स्टाइल सूट सबकी पसंद है. आप चटक व चमकीले रंग की जैकेट कैरी कर सकती हैं, जिसमें आपकी खूबसूरती और निखर जाएगी.

* जीन्स के साथ साड़ी  जीन्स के साथ साड़ी फ्यूजन स्टाइल और सहजता का बेहतरीन कॉम्बिनेशन है. अगर आप इस ड्रेस का चयन करती हैं तो यह आपको एकदम नया लुक देगा. 

* कुर्ता विद स्कर्ट  अगर आप प्लाजो या स्ट्रेट पैंट नहीं पसंद करती हैं तो आप स्कर्ट का चुनाव भी कर सकती हैं. इसके साथ में आप खूबसूरत एक्सेसरीज को भी कैरी करें. यह आपको स्टाइलिश लुक देगा.

स्लीवलेस ड्रेस पहनते समय ध्यान दें इन बातों का, बनेगा लुक और भी स्टाइलिश

क्या आपने ट्राई किया शरारा सूट, लगेंगी सबसे अलग और स्टाइलिश

क्रॉप टॉप से अपने फैशन स्टाइल को बनाएं और भी स्टाइलिश

Related News