'JDU एक डूबता हुआ जहाज, उसके कई विधायक हमारे संपर्क में..', भाजपा नेता का बड़ा दावा

नई दिल्ली:  2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में सियासी पारा चढ़ा हुआ हैं. कुछ दिन पहले ही महागठबंधन में शामिल HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतनराम मांझी ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि अब फैसले का वक़्त आ चुका है. वहीं अब भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री नीरज कुमार सिंह बबलू ने बड़ा दावा किया है. बबलू ने कहा है कि JDU के कई दर्जन विधायक भाजपा के संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि JDU के नेताओं ने भाजपा के सिम्बल पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है.

नीरज कुमार ने कहा कि, 'JDU अब एक डूबता हुआ जहाज है, जिस पर अब कोई सवारी करना नहीं चाहता है. ' नीरज कुमार के इस दावे के बाद बिहार में सियासी खलबली मच गई है. नीरज कुमार ने कहा है कि, '30 अप्रैल को पीएम नरेंद्र मोदी को 'मन की बात' कार्यक्रम में नया रिकॉर्ड बनेगा. बिहार के तमाम विधानसभा क्षेत्रों में 100 बूथों पर 'मन की बात' का 500वां एपिसोड सुना जायेगा.'

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को ही नीरज कुमार ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा था कि वो कहीं मठ बनाकर राम- राम जपें. नीरज बबलू ने कहा था कि नीतीश कुमार का इकबाल खत्म हो चुका है और प्रदेश की कानून व्यवस्था भगवान भरोसे है, जो उनसे नहीं संभल रही है.

दिल्ली-NCR में बारिश से सुहावना हुआ मौसम, पारा भी लुढ़का

'अगर मैं किसी मर्द से प्यार करूँ तो...', समलैंगिक शादी के समर्थन में उतरे ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक

अमर्त्य सेन को विश्व भारती यूनिवर्सिटी का अल्टीमेटम, कहा- 15 दिन में जमीन खाली करो वरना..

Related News