VIDEO: जब पुराने दिनों को याद करके भावुक हुईं जय प्रदा, मंच पर ही छलक आए आंसू

रामपुर: उत्तर प्रदेश की रामपुर लोकसभा सीट के उम्मीदवारों ने नामांकन कर दिया है. नामाकंन के साथ ही पार्टी उम्मीदवारों का चुनावी वार शुरू हो गया है. महागठबंधन उम्मीदवार आजम खान ने जहां मंगलवार को आपना नामांकन भरा है. वहीं, बुधवार (03 अप्रैल) को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उम्मीदवार जयाप्रदा ने अपना नामांकन दाखिल किया. नामांकन भरने के बाद उन्होंने एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया, जिसमें जय प्रदा पुरानी यादों को याद करते हुए भावुक हो गईं. 

भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा ने कहा है कि मैं रामपुर नहीं छोड़ना चाहती थीं. उन्होंने कहा है कि मैं रामपुर इसलिए नहीं छोड़ना चाहती थीं, क्योंकि यहां गरीब लोगों को दबाया जाता था, जो लोग अच्छा काम करते थे. उन्होंने आजम खान पर हमला बोलते हुए कहा है कि जो लोग उनके विरुद्ध काम करते थे, उन्हें जेल भेज दिया जाता था. भावुक होकर जय प्रदा ने कहा है कि मैं रामपुर इसलिए छोड़कर गई और इसलिए एक्टिव पॉलिटिक्स में नहीं आई, क्योंकि, मुझपर पर तेजाब से हमले का षड्यंत्र रचा गया था. मुझपर पर हमला भी किया गया था. 

आपको बता दें कि 1994 में एनटी रामाराव उन्हें तेलगु देशम पार्टी (टीडीपी) के साथ उन्होंने राजनीति में लेकर आए थे और पहली बार वे आंध्रप्रदेश से राज्यसभा सांसद चुनी गईं थी. उत्तर प्रदेश की राजनीति में आने के लिए वे समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल हुईं. वर्ष 2004 और 2009 में वे सपा के टिकट पर सांसद बनी. वर्ष 2011 में उन्होंने अमर सिंह के राष्ट्रीय लोकमंच को ज्वाइन किया. वर्ष 2014 में जय प्रदा ने रालोद के टिकट पर बिजनौर से चुनाव लड़ा, किन्तु हार गईं. भाजपा उनकी पांचवीं पार्टी है और इस बार वे आजम खान को रामपुर लोकसभा सीट से चुनौती दे रही हैं. 

 

खबरें और भी:-

ममता ने बोला पीएम मोदी पर हमला, कहा- वो 'एक्सपायरी बाबू' हैं

15 करोड़ में टिकट बेचती हैं मायावती, उनके कार्यकर्त्ता खुद कहते हैं ये बात - मेनका गाँधी

आज देश के 22 शहरों में संवाददाता सम्मेलन आयोजित करेगी कांग्रेस

Related News