15 करोड़ में टिकट बेचती हैं मायावती, उनके कार्यकर्त्ता खुद कहते हैं ये बात - मेनका गाँधी
15 करोड़ में टिकट बेचती हैं मायावती, उनके कार्यकर्त्ता खुद कहते हैं ये बात - मेनका गाँधी
Share:

सुल्तानपुर: मोदी सरकार में मंत्री मेनका गांधी बुधवार 03 अप्रैल को सुलतानपुर के दौरे पर थी। जहां उन्होंने बहुजन समाज पार्टी (बसपा) सुप्रीमो मायावती पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने मायावती पर आरोप लगाया है कि वे करोड़ों रुपये लेकर लोकसभा प्रत्याशियों को टिकट बेचती हैं। बता दें कि मेनका गांधी इस बार सुलतानपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रत्याशी हैं। 

मेनका गांधी ने आरोप लगाया है कि सब जानते हैं कि बसपा सुप्रीमो मायावती टिकट बेचती हैं और ये उनकी पार्टी के लोग सीना तानकर कहते हैं। मेनका ने कहा है कि मायावती के पास 77 घर हैं। मेनका ने कहा है कि उनके कार्यकर्ता भी ये गर्व से कहते हैं कि हमारी मायावती या तो हीरों में लेती हैं या तो पैसों में लेती हैं, किन्तु लेती महज 15 करोड़ रुपये ही हैं। 

यही नहीं मेनका ने आगे कहा है कि, बसपा में कोई टिकट फ्री में नहीं दिया जाता। 15 करोड़ में उन्होंने लोकसभा चुनाव के टिकट बेचे हैं। लोगों को संबोधित करते हुए मेनका ने कहा है कि अब मैं बंदूकधारी लोगों से पूछती हूँ कि, आपके पास 15 करोड़ रुपये देने के लिए आए कहाँ से। उन्होंने कहा है कि अब सपा-बसपा गठबंधन के उम्मीदवार चंद्रभद्र सिंह उर्फ़ सोनू पर हमला बोला और कहा है कि अब इन्होंने इतने पैसे दे दिए हैं और ये अब ये 15-20 करोड़ वसूलेंगे कहाँ से, आपके जेबों से। 

खबरें और भी:-

अंबानी की जेब का पैसा लाएंगे गरीबों के खातों में, सुनते ही चौकीदार हिल गया : राहुल गांधी

कांग्रेस के घोषणा पत्र को ढकोसला बताते हुए सीएम योगी ने कही ऐसी बात

पार्टी आलाकमान ने जो भी फैसला लिया है, हम उसके साथ खड़े हैं : नवजोत कौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -