'मैं आपकी बड़ी बहु हूँ, गंगा किनारे वाला छोरा..', जया बच्चन ने अमिताभ के नाम पर सपा के लिए मांगे वोट

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधानसभा में पांचवें चरण के मतदान से पहले सिराथू में पल्लवी पटेल के लिए प्रचार करने पहुंची जया बच्चन ने अपने पति अमिताभ बच्चन के नाम पर भी समाजवादी पार्टी (सपा) को वोट देने की अपील की। जया ने खुद को यूपी की बड़ी बहू बताते हुए कहा कि अपने भैया का भी लाज रख लेना। 

उन्होंने अमिताभ का नाम लिए बगैर कहा कि, 'गंगा किनारे वाला जो छोरा है उसका लाज तो आपको रखना ही होगा।' जय बच्चन ने परिवारवाद के आरोपों को लेकर पलटवार करते हुए कहा कि सीएम योगी ने अपना ही परिवार छोड़ दिया, वह क्या जानते हैं परिवार क्या होता है? जया बच्चन ने आगे कहा कि, 'इस राज्य  की छोटी बहू डिंपल यादव, मैं खुद को इस राज्य की बड़ी बहू मानती हूं। जब अमिताभ जी यहां से चुनाव लड़ रहे थे, उस समय मैंने कहा था कि मैं आपकी बहू हूं। पहली बार आई हूं। मुंह दिखाई में मेरे पति के लिए वोट कर दीजिए। 

जया ने आगे कहा कि उसके बाद यहां ज्यादा आना नहीं हुआ। आज फिर पल्लवी जी के लिए यहां आई हूं, यह कहती हूं कि बड़ी बहू की लाज रख लीजिए। अपने भैया का भी लाज रख लीजिए, गंगा किनारे जो छोरा है, उसकी लाज तो आपको रखना ही होगी।' जया ने भाजपा पर झूठ बोलने का इल्जाम लगाते हुए कहा कि हम महिलाओं की सुरक्षा के लिए सदैव लड़े हैं। इन्होंने महिलाओं के लिए कुछ नहीं किया। ये लोग झूठे और ढोंगी है।' 

वायरल हुआ सीधी की सांसद का वीडियो, हरियाणवी गाने पर लगाए जमकर ठुमके

मणिपुर चुनाव: क्या पूर्वोत्तर से ख़त्म हो रही कांग्रेस ? 5 सालों में 13 विधायकों ने थमा भाजपा का 'कमल'

दिल्ली नगर निगम चुनावों की तैयारी में जुटी AAP, भाजपा को हराने के लिए बनाया ये प्लान

Related News