Jawaani Jaaneman: फिर से ओले-ओले करते नज़र आएंगे सैफ अली खान, तब्बू के संग लगाएंगे ठुमके

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी अगली फिल्म जवानी जानेमन की शूटिंग में बिजी है. फिल्म में उनके अपोजिट तब्बू दिखाई देंगी. जवानी जानेमन अगले वर्ष 31 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. फिल्म में सैफ अली खान अपने फैंस के लिए फिल्म ये दिल्लगी का पॉपुलर गाना 'ओले ओले' को रीक्रिएट करेंगे. सॉन्ग को तनिष्क बागची कंपोज करेंगे और यश नावरेकर इसे गाएंगे. इस सांग को सैफ अली खान और तब्बू पर फिल्माया जाएगा.

सॉन्ग के रीक्रिएशन को लेकर बागची ने कहा कि, यह गाना बिल्कुल नया और फ्रेश वर्जन है. किन्तु गाने में ओरिजनल सॉन्ग के भाव और एहसास को जीवित रखा गया है. गीतकार शब्बीर अहमद और मैंने कई सांग्स पर साथ में काम किया है और यह गाना भी उन्होंने ही लिखा है. इस नए वर्जन में ओरिजनल गाने के आनंद को बरक़रार रखा है. ओरिजनल सॉन्ग को अभिजीत भट्टाचार्य ने गाया था.

फिल्म जवानी जानेमन को सैफ अली खान को-प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म सैफ अली खान के नए बैनर ब्लैक नाइट फिल्म्स के तले बन रही है. फिल्म को नितिन कक्कड़ निर्देशित कर रहे हैं. फिल्म में सैफ अली खान और तब्बू के साथ पूजा बेदी की बेटी अलइया भी दिखाई देने वाली हैं. अलइया फिल्म जवानी जान्मन से बॉलीवुड में पदार्पण करने जा रही है.

शरमन जोशी और मुग्धा गोडसे की फिल्म ‘फौजी कालिंग का मोशन पोस्टर हुआ आउट

स्टेट ऑफ सीज 26/11: मुंबई हमलों से रूबरू कराने आ रही एक और वेब सीरीज, दिखाई जाएगी NSG की कार्रवाई

Good Newwz Prediction: गुड न्‍यूज़ से पहले दिन इतने कलेक्शन की उम्मीद

Related News