घर के बाहर ऐसा काम कर रहे थे जापानी PM, पत्नी ने रिकॉर्ड कर लिया वीडियो

फेमस राजनेता और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे का एक अलग रूप हाल ही में सोशल मीडिया पर देखने को मिला है. हाल ही में यह राजनेता एक ऐसा काम करते देखें गए है, जिसके बारे में जानने के बाद कोई भी इनकी तरफ करते हुए नहीं थकेगा. साथ ही जो भी इनके बारे में जानेगा वह इनका जरूर कायल हो ही जाएगा. वे हाल ही में अपनी घर के बाहर काम करते हुए देखें गए हैं और अब इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है और ख़ास बात यह है कि उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर लगातार शेयर भी किया जा रहा है और काफी पसंद भी उनके वीडियो को किया जा रहा है.

आप वायरल होते हुए वीडियो में देख सकते हैं कि वे अपने घर के बाहर काम करते हुए नजर आ रहे हैं और वे दरवाजा खटखटाने वाला लकड़ी का डोर नॉकर अपने घर के गेट पर फिट कर रहे थे, तब ही उनके पत्नी ने उनका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया और अब यह सोशल मीडिया पर देखा सकता है.

जानकारी के मुताबिक, यह उन्हें कनाडा की यात्रा के समय वहां के प्रधानमंत्री जस्टिन ट्रूडो ने गिफ्ट किया था और इसे कनाडा के क्यूबेक शहर में हस्तशिल्पियों द्वारा तैयार किया था. साथ ही आबे ने पत्नी अकी के बनाए इस वीडियो को सोशल मीडिया पर डाला है जिसे अब तक 1.10 लाख से अधिक बार देखा गया है. 

शनि अमावस्या की शाम करें इस बीज मंत्र का जाप, हो जाएंगे सफल

Bajaj Pulsar 220F है शानदार,ये बाइक दे रही चुनौती

नई Suzuki Intruder की तुलना में Bajaj Avenger Street 160 कितनी है अलग

एक के बाद एक फ्लॉप, फिर भी 15 दिन के लिए मांगे 2 करोड़

Related News