Video : जापान में छाया 'बाहुबली 2' का जादू

साउथ की सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' का क्रेज़ भारत में देख ही चुके हैं और उसके बाद ही 'बाहुबली 2' का पागलपन भी देखने को मिला था. फिल्म की कहानी बेहद ही अलग है और काफी रोमांचित भी, जिसे देखने के लिए दर्शक इतने बेताब थे कि देशभर में हलचल मच गयी. फिल्म का दूसरा भाग काफी शानदार रहा जिसे देखने के लिए बड़ी मुश्किल से दर्शकों ने इंतज़ार किया. 

इसी की बाद बता दें ये फिल्म जापान में भी रिलीज़ हो चुकी है. इसे 29 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था. फिल्म के लिए दीवानगी जापान में भी देखी जा सकती है. यानी फिल्म को कितना पसंद किया जा रहा है इसे आप देख सकते हैं इस वीडियो में जिसे हम दिखाने जा रहे हैं. इस वीडियो में आप देख सकते हैं जापान के सिनेमा हॉल का नज़ारा है जो पूरा भरा हुआ है और दर्शक काफी एन्जॉय कर रहे हैं.

दर्शकों के हाथ में बाहुबली का पोस्टर और लाइट है जिसके साथ वो जय हो बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं. बाहुबली ने सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेश में भी अपना परचम लहराया है. 2 मार्च तक इस फिल्म में जापान में करीब 1 मिलियन अमरीकी डॉलर की कमाई की थी. लेकिन बड़ी बात ये है कि फिल्म पर ये शोध किया जायेगा कि जापान में किन कारणों से ये फिल्म हिट हुई है. इस पर रिसर्च इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट, अहमदाबाद के छात्र रिसर्च करेंगे. कारण जो भी रहा हो लेकिन फिल्म को काफी एन्जॉय किया जा रहा है जिसका वीडियो आप यहाँ देख सकते हैं. 

Needi Naadi Oke Katha Trailer : दमदार अभिनय में दिखे श्रीविष्णु

माँ ने किया प्रियंका चोपड़ा को लेकर बड़ा खुलासा, पहले भी कर चुकी हैं ये काम

Related News