श्रीदेवी के जन्मदिन पर भावुक हुईं बेटी जाह्नवी, पोस्ट कर किया याद

आज बॉलीवुड स्टार दिवंगत श्रीदेवी का जन्मदिन है. आपको याद हो बीते साल दुबई में उनकी अचानक हुई मौत के बाद भी लोग उन्हें भूले नहीं हैं और आज भी वह लोगों के दिलों में वास करती हैं. वहीं अब आज उनके जन्मदिन के मौके पर सोशल मीडिया पर भी श्रीदेवी से जुड़े कई पोस्ट्स में लोगों ने अपनी चहेती अदाकारा को याद किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं इस मौके पर श्रीदेवी की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी अपनी मां को याद कर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

आप यह भी देख सकते हैं कि जाह्नवी कपूर के इस पोस्ट पर सैकड़ों की तादाद में कमेंट्स आए हैं, जिनमें लोग श्रीदेवी को अलग-अलग तरीके से याद कर रहे हैं. वहीं जाह्नवी ने अपनी माँ की तस्वीर शेयर कर लिखा है, ''Happy birthday Mumma, I love you.'' आपको बता दें कि जाह्नवी के इस पोस्ट पर बॉलीवुड के कई अन्य कलाकारों ने भी अपने रिएक्शंस शेयर किए हैं और कई अन्य यूजर्स ने भी श्रीदेवी को याद करते हुए लिखा है कि ''बॉलीवुड में इस प्रतिभाशाली कलाकार की जगह आज भी कोई नहीं ले सकता.''

वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने इस पर इमोजी शेयर किया है और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी इमोजी शेयर करते हुए श्रीदेवी को याद किया है. आपको बता दें कि श्रीदेवी वह एक्ट्रेस थी जिन्होंने अपने दम पर बॉलीवुड में जगह बनाई और लोगों के दिलों में घर कर लिया.

स्ट्रोक के कारण पैरेलिसिस अटैक का शिकार हुई थी बधाई हो की यह एक्ट्रेस

सलमान संग रोमांस करेंगी महश मांजरेकर की बेटी, लेकिन पिता ने लगा दी यह पाबंदी

तो हिट हो जाएगी आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Related News