तो हिट हो जाएगी आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
तो हिट हो जाएगी आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

अभिनेता आयुष्मान खुराना एक बार फिर से कुछ नया करने के लिए तैयार हो चुके हैं. बता दें कि इस बार आयुष्मान पूजा बनकर लोगों के दिलों पर राज करने जा रहे हैं. उनकी नई फिल्म ड्रीम गर्ल का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है और इस फिल्म में आयुष्मान द्वारा एक लड़की का किरदार निभाया गया है. इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. जबकि सोशल मीडिया पर ट्रेलर को पॉजिटिव रिस्पॉन्स भी खूब मिल रहा है.

एक यूजर ने इस पर लिखा है कि- आयुष्मान कभी भी सप्राइज करने में फेल नहीं होते. सुपर कॉमेडी फिल्म. दूसरे ने इसके ट्रेलर पर लिखा कि- हर बार अलग स्टोरीलाइन लेकर आते हैं और उसे परफेक्ट तरीके से भी वे निभाते हैं. कॉमेडी ड्रामा फिल्म भरपूर मनोरंजन करेगी.

एक ने लिखा कि- आयुष्मान खुराना सच में वर्सेटाइल एक्टर हैं. फिल्म सुपरहिट है. एक यूजर ने इस पर लिखा कि- आयुष्मान का मतलब हिट मशीन. नेशनल अवॉर्ड फिल्म, कड़क, बाप रे आयुष्मान को साड़ी कौन पहना दिया देखो देखो, आयुष्मान खुराना बधाई हो एक हिट के लिए, भाई हर बार दिल जीत लेते हो जैसे कमेंट खूब किए जा रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज की जा रही है और फिल्म को राज शांडिल्य द्वारा डायरेक्ट किया गया है. एकता कपूर के प्रोडेक्शन हाउस बालाजी टेलिफिल्म्स द्वारा ऐस फिल्म को प्रोड्यूस किया गया है. अन्नू कपूर द्वारा फिल्म में आयुष्मान के पिता की भूमिका निभाई गई है. इस फिल्म की कहानी की बात की जाए तो आयुष्मान के कैरेक्टर नाम लोकेश बिष्ट है. इस फिल्म में वेवो लड़की (पूजा) बनकर कॉल सेंटर में काम करते हैं और लड़की की आवाज में सभी से वे बातें करते हैं. फिल्म में आयुष्मान खुराना साड़ी पहने हुए भी नजर आने वाले हैं.

बैंकॉक रवाना हुए कार्तिक, सारा को देने जा रहे बड़ा सरप्राइज

महिलाओं के समर्थन में उतरी प्रियंका, कहा- एक्टर साथ में काम करें तो ब्रोमांस और एक्ट्रेस करें तो...?

पत्नी संग काफी रोमांटिक हुए संजय दत्त, मान्यता ने शेयर की इंटीमेट फोटो

बॉलीवुड से ब्रेक लेना चाहती है श्रद्धा कपूर, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -