माँ की याद में इमोशनल हुईं जाह्नवी कपूर, पोस्ट कर कहा- 'मैं अपको हर दिन याद...'

बॉलीवुड में चांदनी के नाम से मशहूर होने वाली श्रीदेवी को मरे हुए आज पूरे दो साल हो चुके हैं। उन्होंने 24 फरवरी साल 2018 में दुनिया को अलविदा कहा था और उनके जाने से सभी हैरान हुए थे। ऐसे में आज उनका परिवार और उनकी बेटी एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर माँ की दूसरी डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हो गए हैं। हाल ही में जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर मां श्रीदेवी को याद करते हुए एक पुरानी फोटो पोस्ट की हैं जो आप देख सकते हैं।

 

इस फोटो को शेयर कर उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है। जो यह है- 'मैं अपको हर दिन याद करती हूं।' आप सभी जानते ही होंगे जाह्नवी कपूर अपनी मां के काफी नजदीक थीं वह कई बार माँ को याद कर कैमरे के सामने रोते हुए नजर आ चुकीं हैं। इसी के साथ आपको याद ही होगा जिस वक्त श्रीदेवी की मौत हुई थी, तब जाह्नवी कपूर भारत में ही थीं और अपनी डेब्यू फिल्म धड़क की शूटिंग कर रही थीं। उन्हें उस समय बहुत अफसोस हुआ था कि माँ के अंतिम समय में वह माँ के साथ नहीं थीं।

आपको याद हो बीते साल माँ के जन्मदिन पर जाह्नवी कपूर तिरुपति मंदिर पहुंची थीं और वह आए दिन माँ के फोटोज को शेयर करती हैं। अब बात करें उनके काम के बारे में तो जाह्नवी कपूर के पास फिलहाल एक के बाद एक बहुत अधिक फिल्में हैं और वह जल्द ही गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में नजर आने वाली हैं। उनकी यह फिल्म 13 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है।

मोनालिसा का डांसिंग अवतार आया सामने, यहाँ देखे फोटो

अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी हुआ गिरफ्तार, नाम सुनते ही कांपते थे बॉलीवुड सितारे

सपना चौधरी ने लगाए जबरदस्त ठुमके, यहां देखे वायरल वीडियो

Related News