जान्हवी-राजकुमार के ऐसे फोटो पर ईशान खट्टर हुए नाराज़, कर दिया ऐसा कमेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की जोड़ी फैन्स को काफी पसंद है. उनकी पहली फिल्म 'धड़क' में इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद ये भी कहा जा रहा था कि दोनों डेट भी कर रहे हैं लेकिन ये सच साबित नहीं हुआ. इसके अलावा रियल लाइफ में भी ये दोनों सितारे अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं. इस वजह से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें भी आती हैं. इनकी स्पेशल बॉन्डिंग की झलक तब भी देखने को मिली जब जाह्नवी के फोटो पर ईशान ने मजेदार कॉमेंट किया. जी हाँ, हाल ही में जान्हवी कपूर ने एक फोटो शूट करवाया है जिसे आप यहां देख सकते हैं. 

दरअसल, जाह्नवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर राजकुमार राव के साथ फोटोज शेयर किए हैं, जिन्हें फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं. लाखों लाइक्स पा चुके इन फोटोज पर कॉमेंट करने वालों में से एक ईशान खट्टर भी थे. ऐसा लग रहा था कि उन्हें किसी बात की नाराज़गी है. चलिए आपको बता देते हैं, असल में उन्होंने मजाकिया लहजे में जाह्नवी से नाराजगी जाहिर की, कि एक्ट्रेस ने उन्हें फोटो लेने के लिए क्रेडिट नहीं दिया. ईशान ने लिखा, 'तो अब ऐसा होने वाला है... ठीक है मैं बिना फोटो क्रेडिट के ही जी लूंगा.' हालाँकि बात मज़ाक की है इसलिए उन्होंने भी मज़ाक में ये बात कह दी.

वैसे आपको बता दें कि, जाह्नवी और राजकुमार राव की यह तस्वीरें फिल्मफेयर मिडल ईस्ट अवॉर्ड्स के दौरान की हैं. इस फंक्शन में ईशान और जाह्नवी ने भी दर्शकों की मांग पर 'झिंगाट' सॉन्ग पर छोटी सी परफॉर्मेंस दी थी. आप भी देखें, जो बेहद ही खूबसूरत हैं. 

पैसे ना होने पर इस एक्टर ने पहनी थी गर्लफ्रेंड की अंडरवियर...

बिना मेकअप श्रद्धा को पहचानना हुआ मुश्किल, 'छिछोरे' टीम के साथ तस्वीरें वायरल

कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे ये कलाकार

Related News