कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे ये कलाकार
कंचना के हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार के साथ दिखेंगे ये कलाकार
Share:

कई दिनों से ये खबरें आ रही हैं कि तमिल की ब्लॉकस्टर कॉमेडी फिल्म 'कंचना' का रीमेक बनने वाला है. यह फिल्म मुनि होगी जिसमें अक्षय कुमार आपको हंसाते और गुदगुदाते नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही अब खबर ये भी है कि अक्षय कुमार के साथ फिल्म में आर माधवन और कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. इसी के साथ ही जानकारी और भी सामने आए हैं जिनके बारे में हम बताने जा रहे हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कि आर माधवन और कियारा आडवाणी पहले भी दक्षिण की फिल्मों में काम कर चुके हैं. इन दोनों ही कलाकारों ने दक्षिण सिनेमा से ही अपने करियर की शुरूआत की थी. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि इस फिल्म में तीन कौन से-कौन से रोल में नजर आएंगे. यानि अब इस हॉरर कॉमेडी में इन तीनों की तिकड़ी नज़र आएगी. इसके पहले अक्षय कुमार के साथ कियारा अडवाणी काम कर चुकी हैं. यह दूसरी बार होगा जब दोनों साथ काम करेंगे.

वहीं फिल्म को लेकर फिल्म से जुड़े कुछ लोगों ने बताया कि फिल्म के निर्माता अभी इस निर्णय पर नहीं पहुंचे हैं कि इस फिल्म का निर्देशक कौन होगा. यानि इस फिल्म पर अभी और भी निर्णय बाकी हैं. दक्षिण सिनेमा के जानेमाने निर्देशक राघव लॉरेंस ने किया था. इस फिल्म को 2020 में रिलीज़ किया जायेगा. वहीं अक्षय कुमार के काम कि बात कि जाए तो वे जल्द ही फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. तो अब उनकी अगली फिल्म के लिए तैयार हो जाये.  

आंखें 2 में ये एक्टर निभाएगा अक्षय कुमार का किरदार

एक मंच पर दिखें अक्षय, रणवीर और आयुष्मान, डांस वीडियो मचा रहा धमाल

VIDEO : अनुष्का का यह बयान सुन भर जाएगी आँखें, कहा- आर्मी अफसरों की पत्नियों का जिगर..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -