जाह्नवी की ये हॉट तस्वीरें साबित कर रही हैं उन्हें नई 'फैशन क्वीन'

बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से ही श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर अपनी हॉटनेस के कारण चर्चाओं में बनी हुईं हैं. जाह्नवी ने फिल्म धड़क के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आए थे. उनकी ये फिल्म तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन इस फिल्म के जरिए जाह्नवी को अपनी एक अलग ही पहचान मिल गई.

हाल ही में जाह्नवी ने एक मैगज़ीन के लिए फोटोशूट करवाया है जिसके तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इस फोटोशूट में जाह्नवी अलग-अलग डिजाइनर ड्रेसेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं हैं. जाह्नवी ने ये फोटोशूट Brides Today मैगज़ीन के लिए करवाया है. इस मैगज़ीन के कवर पेज पर तो जाह्नवी और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा दिखाई देने वाले हैं और इसके अलावा मैगज़ीन के बाकि सभी पेज पर जाह्नवी का खूबसूरत लुक छाएगा.

इन फोटोज के जरिए जाह्नवी इंडस्ट्री की नई फेशिओनिस्टा बन बन गईं हैं. इस मैगज़ीन के लिए जाह्नवी ने अलग-अलग कलर और अलग-अलग डिजाइंस की ड्रेसेस केरी किया है और सभी लुक में वो बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं. शायद ही ये पहली बार है जब जाह्वनी का इतना खूबसूरत अवतार सामने आया हो. वहीं उनके वर्क फ्रंट की बात करे तो जाह्नवी जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'तख़्त' में नजर आने वाली हैं. उनकी ये पीरियाडिक ड्रामा फिल्म साल 2020 में रिलीज़ की जाएगी.

बॉलीवुड अपडेट...

श्रीदेवी की छोटी बेटी के हॉट लुक ने किया सभी को हैरान, बड़ी बहन जाह्नवी को भी छोड़ा पीछे

इस गे डिजाइनर की दुल्हन बनीं जाह्नवी कपूर, खूबसूरती से लूटा फैंस का दिल

नेहा धूपिया के बेबी शॉवर में पहुंचे सेलेब्स, सामने आई फोटोज

Related News