श्रीदेवी की छोटी बेटी के हॉट लुक ने किया सभी को हैरान, बड़ी बहन जाह्नवी को भी छोड़ा पीछे
श्रीदेवी की छोटी बेटी के हॉट लुक ने किया सभी को हैरान, बड़ी बहन जाह्नवी को भी छोड़ा पीछे
Share:

बॉलीवुड की मशहूर और दिवंगत अदाकारा श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर तो अब बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं और वो आए दिन अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाएं में बनी ही रहती हैं. लेकिन लगता है हॉटनेस के मामले में उनकी छोटी बेटी खुशी कपूर भी कुछ कम नहीं हैं.

खुशी ने अब तक ग्लैमर वर्ल्ड में डेब्यू भी नहीं किया है लेकिन फिर भी वो हमेशा ही अपने ड्रेसिंग सेन्स के कारण चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. हाल ही में इटली के लेक कोमो में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की सगाई हुई थी और इस दौरान बॉलीवुड के कई सेलेब्स इस जश्न में शामिल हुए थे.

खुशी कपूर भी अपनी बड़ी बहन जाह्नवी के साथ ईशा अंबानी की सगाई में पहुंची थीं. ईशा की सगाई में खुशी ने सिल्वर कलर की बैकलेस बोल्ड ड्रेस पहनी थी. इस ड्रेस में खुशी बेहद हॉट लग रहीं थीं. सोशल मीडिया पर उनकी कुछ फोटोज वायरल हो रहीं हैं जिसमें खुशी का कातिलाना अवतार नजर आ रहा है. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं खुशी ने इस खूबसूरत-सी ड्रेस पर बेहद बोल्ड पोज़ देकर सभी को अपना दीवाना बना लिया है.

खुशी कपूर ने 'फाल्गुनी एंड शेन पीकॉक' द्वारा डिजाइन की गई ड्रेस पहनी थी जिसमें उनका ग्लैमरस अवतार नजर आ रहा है. खुशी के इस शिमरी ऑउटफिट को कई तरह के कट से सजाया गया है और उनकी ड्रेस के सभी कट खुशी की हॉटनेस को और ज्यादा बढ़ा रहे हैं. खुशी की सभी फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस उनके इस हॉट लुक को खूब पसंद कर रहे हैं. अब तो सभी को जल्द ही खुशी के बॉलीवुड डेब्यू का बेसब्री से इंतजार रहेगा.

बॉलीवुड अपडेट... 
 

धड़क गर्ल ने पूरा किया सुई धागा चैलेंज, आगे इन्हें किया नॉमिनेट

माँ के बिना कैसा रहेगा जाह्नवी और ख़ुशी के लिए इस बार का गणेशोत्सव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -