माँ को खोने के बाद जाह्नवी ने बयां किया अपना दर्द कहा- हमने माँ खोई और पापा ने....

बॉलीवुड ने 24 फरवरी को अपना एक नायब सा हीरा खो दिया है. श्रीदेवी के जाने के बाद से ही सभी लोग सदमे में है. 28 फरवरी को श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया है. श्रीदेवी के निधन के बाद पहली बार उनकी बड़ी बेटी ने जाह्नवी ने अपनी माँ को खोने का दुःख व्यक्त किया है. हाल ही में जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है.

इस पोस्ट में जाह्नवी ने लिखा है कि-

'मेरे अपने जन्मदिन के मौके पर आप सब से सिर्फ यही बात कहना चाहती हूं कि आप अपने माता-पिता से प्यार करते हैं. उन्हें प्यार करते रहें और खुद को उस प्यार को महसूस करने के लिए समर्पित करते हैं. उन्होंने आपको बनाया है और मैं कहना चाहती हूं आप मेरी मां को याद करते हैं, शांति के लिए उनकी आत्मा के लिए प्रार्थना करें. उनके लिए अपना प्यार और प्रशंसा जारी रखि‍ए.

कृपया यह जान लें कि मेरी मां सबसे ज्यादा प्यार किसी पर न्यौछावर करती थीं तो वो पापा थे. और उनका प्यार अमर है क्योंकि पूरी दुनिया में ऐसा कुछ नहीं था खुशी से भर देने वाला. जितने समर्प‍ित वो एक-दूसरे के लिए थे शायद ही कोई दूसरा कभी हो सकता है. कृपया इस बात का सम्मान करें.

मैंने और खुशी ने हमारी मां खो दी, लेकिन पापा ने अपनी जान खो दी है. वह सिर्फ एक एक्ट्रेस, मां या पत्नी नहीं बल्कि उससे बहुत अधिक थीं. वह अपने हर किरदार में बेस्ट और बेमिसाल थीं. उनकी जिंदगी में प्यार देना और प्यार पाना अहमियत रखता था. लोगों के लिए अच्छा और दयालु होना और कभी भी निराशा, फ्रस्टेशन या जलन क्या होती है वो नहीं समझती थीं. इसलिए वो जैसी थीं उन्हें उसी तरह प्यार दें. ये बात शायद उन्हें उनकी मौत के बाद भी खुश रख सके और उन्हें ये लगे कि उन्होंने कभी आपको कुछ दिया था. केवल अच्छे से भरें और केवल प्रेम दें यह उसे खुश करने के लिए, यह जानना कि मृत्यु में भी, उसने आपको सब कुछ दिया था. पिछले कुछ दिनों में हमें प्यार और सहायता के लिए धन्यवाद. ये हमें आशा और ताकत दे रहा है और हम आपका जितना शुक्रिया अदा करें उतना कम होगा.'

आपको बता दे जल्द ही जाह्नवी की डेब्यू फिल्म 'धड़क' आने वाली है और कुछ दिनों पहले तक जाह्नवी फिल्म की शूटिंग कर रही थी इसी के चलते वो शादी में दुबई भी नहीं गई थी. श्रीदेवी भी जाह्नवी के बॉलीवुड में डेब्यू को लेकर बहुत एक्साइटेड थी.

साउथ एक्ट्रेस की ब्रेस्टफीड वाली तस्वीर पर दर्ज हुआ केस

लखनऊ की होली में श्रीदेवी ने अपनी पीठ पर लिखवाया था बोनी का नाम

इस एक्टर की दीवानी थी श्रीदेवी, बुर्का पहनकर थिएटर गई थी फिल्म देखने

श्रीदेवी की अंतिम यात्रा में 4 बदमाश कर रहे थे इतना घिनौना काम

 

Related News