Vidoe: बचपन में जान्हवी ने शाहरुख को दिया था बेस्ट एक्टर का अवार्ड

दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. सोमवार को फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नज़र आएंगे. फिल्म 'धड़क' के ट्रेलर में जान्हवी कपूर का अभिनय काफी नेचरल देखने मिला. ईशान और जान्हवी की जोड़ी काफी पसंद की जा रही है. हाल ही में जान्हवी के बच्चन का एक वीडियो काफी वायरल हो रही. जिसमें वो शाहरुख़ खान को बेस्ट एक्टर का अवार्ड देती नज़र आ रही हैं.

बता दें कि शाहरुख खान को ये अवॉर्ड साल 2002 में आई उनकी फिल्म 'देवदास' के लिए मिला था. इस वीडियो में जाह्नवी पापा बोनी कपूर और प्रिटी जिंटा के साथ दिखाई दे रही हैं. उस वक़्त जान्हवी कपूर 7 -8 साल की थीं. यह वीडियो जान्हवी के फैंस क्लब इंस्टाग्राम पोस्ट पर शेयर किया गया है. जो कि सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

बता दें कि जान्हवी कपूर को करण जौहर फिल्म 'धड़क' से डेब्यू करा रहे हैं. इस फ़िल्म का निर्देशन शंशाक खेतान ने किया है. यह फिल्म मेवाड़ी बैकग्राउंड पर बनी है. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'धड़क' साल 2016 में आई ब्लॉकबस्टर मराठी फिल्म 'सैराट' की हिंदी रीमेक है.जो कि हॉनर किलिंग के मुद्दे पर आधारित है. 

वरुण धवन ने ज़ाहिर किया उनकी लाइफ का सबसे बड़ा डर

भाईजान की फिल्म का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रही हैं दिशा

'कलंक' में सोनाक्षी के किरदार से उठा पर्दा, पहली बार अदा करेंगी इस तरह का किरदार  

Related News