जेनेट जैक्सन ने दिया बेबी बॉय को जन्म

वैसे तो हम सब ने नए साल का स्वागत जोर शोर से किया लेकिन जेनेट जैक्सन के पास इस साल की शानदार शुरुआत करने का एक और कारण भी है. मंगलवार को इस ग्रैमी अवार्ड विनर गायिका ने अपने पहले बच्चे को जन्म दिया। इसका नाम eisaa al mana रखा गया. जेनेट की हेल्थी डिलीवरी हुई है और वो एकदम स्वस्थ हैं. इस लिविंग लीजेंड ने पिछले कई महीनों से मीडिया के सामने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं की इसलिए हम यह नहीं बता सकते कि प्रेगनेंसी के दौरान उनका अपने पति विसाम अल माना के साथ किस तरह से समय गुजरा होगा.

अल माना एक व्यवसाई हैं और कतर के बिलियनेयर है. जेनेट जैक्सन से उनकी शादी 2012 में हुई थी और इस शादी में इन दोनों के फैमिली मेंबर्स और दोस्त शरीफ हुए थे. पिछले साल की शुरूआत में इस सिंगर ने सोशल मीडिया के द्वारा यह बताया था कि वह अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली है. जेनेट जैक्सन ने अनब्रेकेबल वर्ल्ड टूर भी बीच में रोक दिया था क्योंकि वो और उनके हस्बैंड अपनी फैमली की प्लानिंग कर रहे थे.

एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू से यह मालूम होता है कि वह इस बच्चे को लेकर कितना खुश थी. सितंबर में सूत्रों से ज्ञात हुआ था की जैनेट ने जरूरत से ज्यादा वजन गेन कर लिया है इसका मतलब यह है कि उनके लिए यह प्रेगनेंसी आसान नहीं थी लेकिन जैनेट की हस्बैंड, उनकी फैमिली और दोस्तों का रवैया पूरी प्रेगनेंसी के दौरान बहुत सक्त सकारात्मक और मददगार रहा.

लिया मिचेल ने नेकेड सेल्फी से किया नए साल का स्वागत

सेम हंट ने किया हन्नाह को प्रपोज

Related News