पूर्व विधायक के आश्वासन के बाद धरने से वापिस लौटी जमुई डीएम की पत्नी

रांची: झारखण्ड के चकाई के पूर्व विधायक व युवा जदयू नेता सुमित कुमार सिंह के आश्वासन देने के बाद बुधवार की आधी रात डीएम आवास परिसर में धरने पर बैठी जमुई डीएम धर्मेन्द्र कुमार की धर्मपत्नी वत्सला सिंह पटना वापस लौट गईं हैं. बुधवार को पूरे दिन डीएम आवास परिसर में उनके धरने के कारण हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. मामला हाई प्रोफाइल से जुड़े होने के कारण स्थानीय लोगों सहित राजनेताओं के बीच तरह-तरह की चर्चाएं चलती रही.

लगातार तीन दिन घटने के बाद आज बढ़े सोने-चांदी के दाम

उल्लेखनीय है कि जमुई जिला प्रशासन के समक्ष इस मामले को लेकर धर्म संकट की स्थिति रही कि आखिर डीएम धर्मेन्द्र कुमार की धर्मपत्नी वत्सला सिंह और उनकी मां को किस तरह से आवास परिसर से बाहर निकाला जाए. इस समस्या के समाधान के लिए चकाई के पूर्व विधायक व युवा जदयू नेता सुमित कुमार सिंह की सहायता ली गई थी. 

लगातार तीन दिन घटने के बाद आज बढ़े सोने-चांदी के दाम

इसके पूर्व जिला प्रशासन के अधिकारियों ने उनकी पत्नी व मां को सर्किट हाउस में रुकने का भी आग्रह किया था लेकिन उन्होंने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया. जब सुमित कुमार सिंह ने मुद्दे पर डीएम की पत्नी वत्सला सिंह व उनकी मां को सकारात्मक पहल करने का आश्वासन दिया,  तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ. इसके उपरांत देर रात को वत्‍सला सिंह को उनकी मां के साथ पुलिस के सुरक्षा घेरे में पटना के लिए रवाना हुए.

खबरें और भी:-

 

देश के आधे से ज्यादा ATM हो सकते हैं बंद, यह है वजह

आयकर विभाग की बड़ी कामयाबी, सात महीने में पकड़ी 29,088 करोड़ की टैक्स चोरी

भारतीय रेलवे का बड़ा फैसला, कर्मचारियों को अब मिलेगा Jio कनेक्शन, 35% घटेगा बिल

Related News