जम्मू-कश्मीर: CRPF पार्टी पर आतंकियों ने किया हमला, एक जवान घायल

जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया है। यह मामला शोपियां जिले के जैनपोरा गांव का है। मिली जानकारी के तहत, यहां आतंकियों ने सीआरपीएफ की एक पार्टी पर हमला किया और इस हमले में एक जवान घायल हो गया है। बताया जा रहा है इन दिनों सुरक्षाबल जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाए जुटे हुए है और इसी वजह से आतंकी बुरी तरह बौखलाए हुए हैं। अब उनकी बौखलाहट इन हमलों में साफ़ नजर आ रही है। सीआरपीएफ पार्टी पर हमले की यह घटना क्राल चेक की बताई जा रही है। इस मामले में एक अधिकारी ने बताया कि, 'क्राल चेक में आतंकियों ने सीआरपीएफ पार्टी पर फायरिंग की, जिसमें सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया।'

आगे यह बताया गया है कि उनकी पहचान 178 bn के CT अजय कुमार के रूप में हुई है और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया है। इसी के साथ यह भी बताया गया है कि, 'इस बीच हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गयी है।' हालाँकि इससे पहले बडगाम के मोचवा इलाके में बीते शनिवार सुबह पुलिस और सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में प्रतिबंधित आतंकी संगठन अल-बद्र के एक आतंकवादी को ढेर कर दिया।

उस दौरान मोचवा चदूरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में बडगाम पुलिस ने सूचना दी थी। इस बारे में सूचना मिलते ही कार्रवाई करते हुए पुलिस, 50RR और सीआरपीएफ की 181 बटालियन ने इलाके में एक संयुक्त घेरा बनाकर तलाशी अभियान शुरू किया था। वहीँ इससे पहले शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई थी।

आखिर क्यों उठाई जूही चावला ने 5 जी इंस्टालेशन के खिलाफ आवाज, खुद किया खुलासा

क्या है आज का पंचांग, जानिए यहाँ शुभ-अशुभ मुहूर्त

ब्रिटेन में कोरोना ने लिया रौद्र रूप, सामने आए 25 हजार से अधिक केस

Related News