ट्रैन में कटकर मरा युवक आठ महीने बाद लौटा पहुंचा घर, मचा हड़कंप

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर में एक ऐसी घटना घटी है, जिसे सुनकर हर किसी ने दांतों तले ऊँगली दबा ली है. यहां के पंच सेक्टर में आठ महीने पहले हीरानगर इलाके में ट्रेन से कटकर मरे एक युवक को परिजन ने अपना रिश्तेदार मानकर उसे सुपुर्द ए खाक कर दिया था, लेकिन वह अचानक जिंदा लौट आया, जिसे देखकर घर वाले खुश के साथ हैरान भी हुए. ऐसे में सब सोच रहे हैं कि आखिर ट्रेन हादसे का शिकार हुआ वो युवक कौन था.

आज से जनता के लिए खुलेगा ट्रेड फेयर, एक दिन में 25,000 लोगों को ही मिलेगी एंट्री

वहीं, जिला आयुक्त पुंछ राहुल यादव के निर्देश पर डॉक्टरों की टीम ने कब्र खोदकर शव को निकाल कर उसके नमूने लेकर डीएनए टेस्ट के लिए एफएसएल भेज दिए हैं. दरअसल, रेलवे पुलिस के हीरानगर रेलवे ट्रैक पर नौ मार्च को एक शव मिला था, जिसकी शिनाख्त नहीं हो पा रही थी. पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल में पहचान के लिए रखवा दिया था, जिसके बाद मेंढर तहसील के रहने वाले एक परिवार ने शव की पहचान कर बताया था कि ये उनका बेटा मुजमिम था, लेकिन जब आठ महीने बाद मुजमिल घर लौटा, तो घरवाले हैरान रह गए.

शादी के सीजन के साथ बढ़े सोने-चांदी के दाम, यह है मौजूदा भाव

मुजमिल ने बताया कि वह काम के सिलसिले में कहीं दूर चले गया था, जिस कारण वह परिवार से संपर्क नहीं कर पाया. इसके बाद रेलवे पुलिस भी मेंढर पहुंची और सभी के बयान लिए. इसके बाद रेलवे पुलिस ने जिला आयुक्त पुंछ से शव का डीएनए सैंपल लेने की अर्जी दी ताकि अगर कोई व्यक्ति शव का दावा करता है तो उसका डीएनए का मिलान किया जा सके.

खबरें और भी:-

एस-400 क्षेत्रीय महत्वाकांक्षा वाले पड़ोसी देशों से देश की सुरक्षा करेगा: नांबियार

जम्मू कश्मीर: सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

अगली बार शॉपिंग करते वक्त इन तरीकों से करे बड़ी बचत

Related News