नौगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकियों ने किया हमला, एक दहशतगर्द ढेर

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में श्रीनगर के नौगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच पिछले कई घंटों से एनकाउंटर जारी है. कश्मीर जोन पुलिस ने बताया है कि इस एनकाउंटर में एक आतंकी को ढेर कर दिया है, जिसकी पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. वहीं, एक से दो आतंकियों के इलाके में छुप होने का अनुमान है. फिलहाल सुरक्षाबलों के जवान इलाके में तलाशी अभियान चला रहे हैं. 

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों को इलाके में दो से तीन आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था. इसके बाद सुरक्षाबलों ने इलाके की सर्चिंग शुरू की. इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलीबारी करनी शुरू कर दी. जवाबी कार्रवाई में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया. फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है. इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि मारा गया आतंकी किस आतंकी संगठन से संबंध रखता है. सुरक्षाबलों को आतंकी के पास से हथियार भी बरामद हुए हैं. 

बता दें कि 12 जून को आतंकियों ने सोपोर में पुलिस पार्टी पर हमला कर दिया था. इस हमले में दो पुलिसकर्मी वीरगति को प्राप्त हो गए थे. वहीं, दो नागरिक भी मारे गए थे. सोपोर पुलिस ने बताया कि हमले में कई पुलिसकर्मी जख्मी हुए थे, जिनका उपचार जारी है.

खुदरा मुद्रास्फीति आरबीआई विकास पर ध्यान करेगा केंद्रित: ऑक्सफोर्ड इकोनॉमिक्स

बढ़त पर बंद हुआ शेयर बाजार, बैंकिंग शेयरों में हुई वृद्धि

वेदांता के अनिल अग्रवाल ने अगस्त 2021 तक अपने परिवार के लिए 100 प्रतिशत टीकाकरण का रखा प्रस्ताव

Related News