वेदांता के अनिल अग्रवाल ने अगस्त 2021 तक अपने परिवार के लिए 100 प्रतिशत टीकाकरण का रखा प्रस्ताव
वेदांता के अनिल अग्रवाल ने अगस्त 2021 तक अपने परिवार के लिए 100 प्रतिशत टीकाकरण का रखा प्रस्ताव
Share:

नई दिल्ली: कॉरपोरेट इंडिया द्वारा अब तक किए गए सबसे बड़े कोविड टीकाकरण अभियानों में से एक में, वेदांत केयर्स ने 84,000 से अधिक कर्मचारियों, व्यावसायिक भागीदारों के साथ-साथ उनके परिवार के सदस्यों को वैक्सीन की एक खुराक दी है। वेदांता का लक्ष्य अगस्त 2021 तक अपने सभी स्थानों पर अपना टीकाकरण अभियान पूरा करना है। अपनी तरह की पहली पहल में, वेदांत ने उन आगंतुकों को स्थानों पर पहला जैब प्रदान करने की भी योजना बनाई है, जिन्हें अब तक टीका नहीं लगाया गया है।

वेदांता अपने व्यापारिक साझेदारों के लिए भी कोविड कवच बीमा का विस्तार करेगी, जिसमें जीवन और अस्पताल में भर्ती होने के साथ-साथ मृतक बिजनेस पार्टनर कर्मचारी के परिवार के सदस्यों को भुगतान की जाने वाली 10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि शामिल है। बयान में कहा गया है कि वेदांता केयर्स कोविड राहत पहल के तत्वावधान में, कंपनी ने अपने लोगों के स्वास्थ्य और कल्याण को सुनिश्चित करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप दीर्घकालिक मानव संसाधन लाभों और बढ़े हुए कोविड-19 कवर की घोषणा की। इनमें अपने कर्मचारियों, उनके परिवारों और व्यावसायिक भागीदारों के लिए बढ़ाया गया कोविड-19 बीमा शामिल होगा।

वेदांता के चेयरमैन अनिल अग्रवाल ने कहा- ''कर्मचारी-केंद्रितता वेदांत की संगठनात्मक संस्कृति के मूल में है। हमारे कर्मचारी और हमारे व्यापार भागीदारों का विस्तारित परिवार हमेशा हमारा सबसे बड़ा संसाधन रहा है, और उनकी सुरक्षा और भलाई हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।''

अच्छी खबर! यात्री अब प्लेटफॉर्म टिकट से भी कर सकते है यात्रा, जानिए क्या है भारतीय रेलवे का नया नियम

रिलीज हुआ विद्या बालन की मूवी शेरनी का ये गाना, विश्वभर की महिलाओं को दिया ट्रिब्यूट

कोरोना से लड़ने के लिए आई एक और वैक्सीन, 90% कारगर है Novavax, भारत में होगा उत्पादन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -