जम्मू कश्मीर: कठुआ में दर्दनाक हादसा, यात्रियों से भरी बस खाई में गिरी, 5 की मौत

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में शुक्रवार (20 जनवरी) की देर रात एक दुखद हादसा हो गया। जिसमें 5 लोगों की जान चली गई, जबकि 15 लोग जख्मी बताए जा रहे हैं। जिन्हें पुलिस ने उपचर के लिए स्थानीय अस्पताल में एडमिट कराया है। पुलिस ने मरने वालों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उनके परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है।

रिपोर्ट के अनुसार, हादसा जम्मू-कश्मीर के बिलावर के अंतर्गत आने वाले धनु पैरोल गांव में हुआ। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि, दुर्घटना उस वक़्त हुई, जब उन्हें कूग से डैनी पैरोल ले जा रही एक मिनी बस फिसलकर गहरी खाई में गिर गई। इस हादसे में शुरुआत में 4 लोगों की मौत हुई थी, वहीं पांचवें व्यक्ति ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। 

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, हादसे में एक महिला सहित 5 लोगों की जान गई है। 15 अन्य घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए बिलावर के उप जिला अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है। मृतकों की पहचान बंटू, हंस राज, अजीत सिंह, अमरू और काकू राम के रूप में की गई है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बंगाल शिक्षा भर्ती घोटाले में TMC नेता कुंतल घोष गिरफ्तार, नौकरी के नाम पर हड़पे 20 करोड़

'हम भटक गए थे..', छत्तीसगढ़ में 1100 लोगों ने 'सनातन धर्म' में की घर वापसी

'15 हज़ार लो और ईसाई बन जाओ, दूसरे हिन्दुओं को लाओ और 20 हज़ार पाओ'

Related News