Video : बिना हाथ लगाए बोतल को सिर पर रख ये शख्स पिलाता है पानी

दुनिया में कई तरह के लोग होते हैं जो अपने अनोखे काम के लिए जाने जाने जाते हैं। कुछ में अपना हुनर भी होता है और कुछ ऐसे होते हैं जो अपनी बीमारी को अपनी ताकत बना लेते हैं और हुनर भी जिसे लेकर वो अपनी पहचान बना लेते हैं। ऐसी ही एक शख्स की बात कर रहे हैं जो अमेरिका के शिकागो में रहने वाले 'जेमी कीटोन' की।

इन्हे स्किन की एक ऐसी बीमारी है जिसके चलते ये चीज़े आ कर इनकी स्किन पर चिपक जाती हैं। और इसी के कारण इन्हे 'Can Head' नाम दिया है और इसी से मशहूर भी हो गए हैं। जेमी अपने शरीर पर बोतल और कैन जैसी चीजे चिपका लेते हैं और इसका एक लाइव वीडियो भी दे चुके हैं। इतना ही नहीं ये अपनी अनोखी शक्ति के चलते वो समाज सेवा भी करते हैं। ये पानी की बोतल को अपने सिर पर चिपका बिना हाथ लगाये पानी दे सकते हैं और इसी तरह उन्होंने एक महिला को भी पानी पिलाया था। जिसे देखकर हर कोई हैरान था।

इस पर स्किन एक्सपर्ट्स का कहना है कि जेमी के शरीर का तापमान नार्मल से ज्यादा है जिसके कारण उनका सर एक सक्शन पंप की तरह काम करता है। जेमी का नाम गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज हो गया है। जेमी का कहना है, "मेरी डॉक्टर ने मुझे बताया था कि मेरा त्वचा सक्शन कप की तरह कार्य करती है इसलिए चीजें मुझसे चिपक जाती हैं। मुझे पहली बार अपनी इस अद्भुत क्षमता के बारे में तब पता चला था जब मैं सात वर्ष का था. मैंने शुरू में इस बारे में किसी को ज्यादा नहीं बताया. मैं डरता था कि कहीं लोग मुझे सनकी न समझने लगे।" इसी के साथ उन्हें विज्ञापन भी मिलते हैं जिससे जेमी हज़ारो डॉलर्स भी कमा लेते हैं।

यहां टैक्सी ड्राइवर को दिखते हैं भूत, होती हैं अजीब घटनाएं

22 साल के इस शख्स के पेट से निकला 13 किलो का ट्यूमर, जिससे डॉक्टर्स भी हो गए हैरान

(VIDEO) ऐसा स्विम सूट जिसे देखकर आपकी आँखे खुली ही रह जाएंगी

Related News