जगन रेड्डी वाईएसआरसी की 2 साल की योजना को पूरा करेंगे

विजयवाड़ा: वाईएसआरसी के अध्यक्ष और मुख्यमंत्री वाई.एस. जगन मोहन रेड्डी 2024 के चुनावों से पहले पार्टी के लिए दो साल की योजना देंगे। इस अंत को ध्यान में रखते हुए, उन्होंने बुधवार के लिए एक व्यापक-आधारित पार्टी की बैठक आयोजित की है, अटकलों के बीच कि सीएम छह महीने पहले चुनाव कराने पर विचार कर सकते हैं।

अगले कुछ दिनों में, सीएम इस बारे में अपने फैसले की घोषणा कर सकते हैं कि उनकी सरकार पूरा कार्यकाल पूरा करेगी या नहीं और पार्टी नेताओं को उचित निर्देश जारी करेगी या नहीं।

बुधवार को बैठक में मंत्री, नवनियुक्त जिला पार्टी अध्यक्ष, क्षेत्रीय समन्वयक और पार्टी से जुड़े संगठनों के अध्यक्ष शामिल होंगे। जगन मोहन रेड्डी के सीएम बनने के बाद इस स्तर पर पार्टी नेताओं की यह सबसे बड़ी बैठक है।

वाईएसआरसी वर्तमान में प्रशांत किशोर की भारतीय राजनीतिक कार्रवाई समिति (आई-पीएसी) की सहायता के बिना काम कर रहा है, जिसे उसने 2019 के चुनाव के लिए बरकरार रखा था। पार्टी को देखने के लिए, पार्टी ने सरकार के प्रयासों पर भरोसा करने का फैसला किया है।

इसे ध्यान में रखते हुए जगन मोहन रेड्डी ने विधायकों और पार्टी नेताओं के लिए चुनावी रणनीतिकारों के नक्शेकदम पर चलने के लिए एक खाका बनाने का फैसला किया है। सीएम अपने स्वयं के संसाधनों और बुद्धिमत्ता सहित विभिन्न स्रोतों से जानकारी का विश्लेषण कर रहे हैं।

Koo App ने बदला अपना लुक, पेश किया ब्राउजिंग का बेहतरीन अनुभव

यूक्रेन संकट के बीच फ्रांस और जर्मनी की यात्रा पर जाएंगे पीएम मोदी, नोर्डिक समिट में भी होंगे शामिल

चलती ट्रेन से कूदी एक के बाद एक 3 लड़कियां, IPS ने शेयर किया ये चौंकाने वाला VIDEO

 

 

 

Related News