तो इन्हें डेट कर रही हैं जैकलीन...

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को डेट करने का सपना कई लड़के देखते हैं लेकिन यह अदाकारा इन दिनों किसी और को डेट करने में बिजी हैं. इस बारे में उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया. हालाँकि एक्टर एक्ट्रेस आसानी से पता नहीं चलने देते हैं कि वो किसी डेट कर रहा है. हाल ही में उन्होंने इसके बारे बताने जा रहे हैं जिन्होंने इसकी जानकारी है. 

दरअसल, एक इंटरव्यू जैकलीन से उनकी रिलेशनशिप लाइफ को लेकर सवाल हुआ तो अदाकारा ने बताया, 'मैं अपनी बिल्ली म्यू म्यू को डेट कर रही हूं. मेरे पास अब चार बिल्लियां हैं. म्यू म्यू का पति है और उनके दो बच्चे हैं. मेरे पास अब परिवार है और मैं कैट पैरंट हूं.' अब जैकलीन के इस कॉमेंट का मतलब तो यही हुआ कि यह हसीना फिलहाल सिंगल है और इस दौर को वह काफी इंजॉय भी कर रही हैं. 

बता दें कि जैकलीन अपनी बिल्लियों से काफी प्यार करती हैं. वह अक्सर उनके साथ तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर शेयर करती दिख जाती हैं. इनके साथ वो काफी एन्जॉय करती हैं. इसके अलावा अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि जैकलीन फिल्म 'कुली नंबर 1' की रीमेक और 'किक 2' में नजर आ सकती हैं. हालांकि अभी तक इस बारे में न तो ऐक्ट्रेस और न ही मेकर्स की ओर से कोई बयान सामने आया है. 

फिर बॉलीवुड के निशाने पर तमिलरॉकर्स, अजय की 'दे दे प्यार दे' को बड़ा झटका

वोटर्स से अपील कर बुरी तरह फंसे फरहान अख्तर, हो गए ट्रोल

सनी लियोन का बड़ा खुलासा, जानिए पहली बार किसके साथ किया था सेक्स ?

Related News