अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ जैकी श्रॉफ ने शेयर की खुबसूरत तस्वीर

बॉलीवुड एक्टर जैकी श्रॉफ आजकल बॉलीवुड में नज़र नहीं आते. लेकिन वो अपने बेटे टाइगर श्रॉफ को बॉलीवुड की जानकारी देते ही रहते हैं ताकि वो भी जैकी की तरह ही एक सफल एक्टर बन पाएं. बॉलीवुड से चाहे वो दूर हो गए हो लेकिन कहीं ना कहीं वो इससे जुड़े हुए हैं. आपको बता दे, हाल ही में जैकी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमे उनके साथ उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस हैं.

इस फोटो को उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है With my most favourite @MadhuriDixit  ..... बेहद ही खूबसूरत फोटो है जिसे आप देख सकते हैं.

बॉलीवुड की धक्-धक् गर्ल कही जाने वाली माधुरी बॉलीवुड के भिड़ु की पहली पसंद है और उनकी फेवरेट एक्ट्रेस भी हैं. इस फोटो में माधुरी ने ब्लू कलर की एक खूबसूरत साड़ी पहनी हुई है जिसमे वो हमेशा की तरह बेहद ही सुंदर नज़र आ रही हैं. वहीँ जैकी भी लुंगी और कुर्ते में नज़र आ रहे हैं और इन दोनों की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है.

आपको याद होगा इन दोनों ने संजय दत्त की फिल्म 'खलनायक' में साथ काम किया था. जैकी इस फिल्म में पुलिस वाले की भूमिका में थे और माधुरी उनकी प्रेमिका के रूप में थी. इन दोनों को देखकर उसी फिल्म की याद आती है जिसमें दोनों ने साथ में काम किया था. आप भी देखिये इनकी ये तस्वीर.

ईरानी फिल्म में काम कर रही हैं ईशा गुप्ता..

मनमर्ज़ियाँ : पंजाबी कुड़ी का किरदार निभा रही हैं तापसी पन्नू

Related News