ईरानी फिल्म में काम कर रही हैं ईशा गुप्ता..
ईरानी फिल्म में काम कर रही हैं ईशा गुप्ता..
Share:

बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस ईशा गुप्ता अपने नए प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं जिसका नाम है 'Devil's Daughter' जो एक ईरानी प्रोजेक्ट है. इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दी थी जिसके साथ एक तस्वीर भी साझा की थी. बता दे, ईशा गुप्ता मुंबई में पिछले एक महीने से शूटिंग कर रही हैं अपने नए प्रोजेक्ट के लिए. इसके बाद वो अप्रैल में इसके कुछ सीन शूट करेंगी.

बता दे, इस प्रोजेक्ट के कई सारे सीन मढ़ आइलैंड में शूट होंगे. ईशा गुप्ता फिल्म मेकर घोरबन मोहम्मदपोर के साथ काम कर कर रही हैं जिससे वो काफी उत्साहित हैं और काफी खुश भी हैं. घोरबन ने 'सलाम मुंबई' जैसी फिल्म बनाई हैं जो काफी प्रसिद्द भी हैं. ये एक ईरानी डायरेक्टर हैं जो अपनी खास फिल्म Anche Mardan Darbareye Zanan Nemidanand' और 'Dele Bigharar' के लिए जाने जाते हैं. इस पर ईशा कहती हैं ऐसे फिल्म डायरेक्टर के साथ काम करना बहुत सम्मान की बात है जो उन्हें मिला है Devil's Daughter को लेकर.

ईशा वैसे तो बॉलीवुड में भी काम करती हैं लेकिन साथ ही वो दूसरी फिल्मों में काम करने का अनुभव भी लेना चाहती हैं जिसके लिए वो इस फिल्म में काम करने को तैयार हुई हैं. ऐसा पहली बार होगा जब ईशा गुप्ता किसी ईरानी फिल्म में काम करेंगी. तो अब देखते हैं इनकी ईरानी फिल्म क्या कमाल करती हैं. बॉलीवुड की फिल्म 'बादशाहो' में इन्हे आखिरी बार देखा गया था. लेकन इन सब से हटकर वो अपने हॉट और सेक्सी फोटोशूट के लिए ज्यादा जानी जाती हैं.

मनमोहन जी पर बन रही मूवी में आया नया अपडेट

मनमर्ज़ियाँ : पंजाबी कुड़ी का किरदार निभा रही हैं तापसी पन्नू

IWM Digital अवॉर्ड में पहुंचे टीवी के सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -